Bollywood

अक्षय कुमार की तरह अब सोनाक्षी सिन्हा को भी किया इस फिल्म से बहार कर दिया है , भारी पड़ गई ये डिमांड

हाल ही में अक्षय कुमार (Akahay Kumar) को फिल्म हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3) में भारी भरकम फीस की डिमांड करना भारी पड़ गया था और उन्हें मेकर्स ने फिल्म से आउट कर दिया। इसी बीच खबर आ रही है कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने साउथ स्टार नंदमुरी बालकृष्ण (Nandamuri Balakrishna) की  फिल्म एनबीके108 (NBK108) में काम करने के लिए तगड़ी फीस मांगी तो उन्हें भी मूवी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने सोनाक्षी को फिल्म में काम करने के लिए अप्रोच किया था। सोनाक्षी भी स्क्रिप्ट सुनने के बाद फिल्म में काम करने के लिए तुरंत तैयार भी हो गई थी। लेकिन जैसे ही उन्होंने मोटी फीस की डिमांड मेकर्स के सामने रखी तो उनके होश उड़ गए। सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो सोनाक्षी मूवी में काम करने के लिए 6 करोड़ फीस मांगी थी, जो बजट के हिसाब ठईक नहीं बैठ पाई और उन्हें फिल्म बाहर हटा दिया गया।

लंबे समय से नहीं दी कोई हिट फिल्म

पिछले कुछ दिनों ने सोनाक्षी सिन्हा अपने साउछ डेब्यू को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी। कई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि वे साउथ सुपरस्टार नंदमुरी बालकृष्ण की अगली फिल्म एनबीके108 का हिस्सा हो सकती है। इसी बीच ये रिपोर्ट भी सामने आई कि सोनाक्षी फिल्म में काम करने के लिए तैयार थी लेकिन उनकी फीस की डिमांड ने उन्हें मूवी से बाहर करवा दिया। आपको बता दें कि सोनाक्षी ने लंबे समय से कोई हिट फिल्म नहीं दी है। हाल ही में उनकी फिल्म डबल एक्सएल बॉक्स ऑफिस पर सुपरफ्लॉप साबित हुई। इसके पहले भी आई उनकी फिल्म लाल कप्तान, दबंग 3, घूमकेतु, भुज जैसी फिल्में फअलॉप ही रही।

2023 में आएगी मूवी

सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो डायरेक्टर अनिल रविपुड़ी काफी समय से नंदामुरी बालकृष्ण के अपोजिट एक एक्ट्रेस की तलाश में थे। साउथ की ज्यादातर एक्ट्रेसेस के बिजी होने की वजह से यह ऑफर सोनाक्षी सिन्हा को दिया गया था। आपको बता दें कि शाइन स्क्रीन के बैनर तले बनने वाली ये फिल्म 2023 में रिलीज होगी।

सोनाक्षी के अपकमिंग पोजेक्ट्स

बात सोनाक्षी सिन्हा के वर्कफ्रंट की करें तो उनके पास संजयलीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी के अलावा किसी भी फिल्म का ऑफर नहीं है। वैसे, सोनाक्षी ने अपने करियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है, लेकिन अपने दम एक भी हिट नहीं दे पाई।