Entertainment

अक्षरा संग सुंबुल तौकीर खान ने की पार्टी, साथ में शिव-निमृत ने भी मचाया धमाल

जहां कुछ कलाकारों ने शो खत्म होने के तुरंत बाद अपने नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर दिया, तो कुछ की अब भी पार्टी जा रही है। सोशल मीडिया पर बिग बॉस 16 की मंडली यानी सुंबुल तौकीर खान, शिव ठाकरे, निमृत कौर अहलूवालिया की पार्टीज की फोटोज काफी वायरल हो रही हैं और अब सुंबुल ने भी अपने दोस्तों को एक पार्टी दी है, जिसमें वह अपने इंडस्ट्री के दोस्तों के साथ नजर आई। इस पार्टी में मंडली के अलावा ये रिश्ता क्या कहलता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की अक्षरा यानी प्रणाली राठौड़ भी पहुंचीं।

सुंबुल ने दी दोस्तों को पार्टी

दरअसल, सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer khan) ने बिग बॉस 16 से बाहर आकर एक नया घर खरीदा है, जिसके बारे में वह अपने फैंस को बता चुकी हैं और अब इस घर की खुशी में एक्ट्रेस अपने दोस्तों से मिलीं। सुंबुल ने अपने दोस्तों को एक पार्टी दी, जिसमें ‘इमली’ में सुंबुल के साथ नजर आई मयूरी देशमुख, अल्का गुप्ता, प्रविष्ट मिश्रा, शिव ठाकरे, निमृत कौर अहलूवालिया के साथ-साथ प्रणाली राठौड़ (Pranali Rathod) नजर आईं। सुंबुल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर इस मस्ती भरे पल की कुछ तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए हैं, जिसमें सभी एक साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। मयुरी सुंबुल को नए घर के लिए बधाई दी है। 

बिग बॉस 16 के बाद ओटीटी में रखा कदम

बता दें कि बिग बॉस 16 को खत्म करने के बाद सुंबुल तौकीर खान ने ओटीटी की दुनिया में कदम रखा है। सोशल मीडिया पर सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि सुंबुल एकता कपूर की नहीं नागिन बन सकती हैं। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उन्होंने वेब शो डियर इश्क की टीम को ज्वाइन किया है। इस शो में सुंबुल तौकीर खान एक इंफ्लूएंसर की भूमिका निभा रही हैं।