Entertainment

अगर सुहाना खान को उनका बॉयफ्रेंड धोखा दे तो क्या करेंगी? शाहरुख खान की लाडली ने दिया जबरदस्त जवाब

सुहाना खान अपनी आने वाली फिल्म ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में सुहाना खान के साथ खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, अदिति डॉट और युवराज मेंदा जैसे स्टार्क किड्स अभिनय करेंगे। जोया अख्तर द्वारा निर्देशित यह फिल्म इसी साल 24 नवंबर को नेटफ्लिक्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। सुहाना खान इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में जब सुहाना खान से पूछा गया कि अगर उन्हें पता चले कि उनका बॉयफ्रेंड किसी और लड़की को ऑनलाइन डेट कर रहा है तो वह क्या करेंगी?

इंटरव्यू में दिया जवाब

सुहाना खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर उन्हें पता चला कि उनका बॉयफ्रेंड उन्हें धोखा दे रहा है तो वह उससे ब्रेकअप कर लेंगी। सुश्री सुहाना खान ने कहा, “मैं उसके साथ संबंध तोड़ने जा रही हूं क्योंकि मैं उस प्रकार की लड़की हूं जो अकेले पुरुषों को पसंद करती है।” बता दें सुहाना खान ने हाल ही में अमिताभ बच्चन के पोते और श्वेता नंदा के बेटे अगस्त्य नंदा को डेट करना शुरू किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो जोड़े अक्सर पारिवारिक समारोहों में अपना परिचय देते हैं और एक-दूसरे को पार्टनर बताते हैं। हालांकि, अगस्त्य नंदा की अपने किरायेदार के साथ डेट पर सुहाना खान ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

सिनेमाघरों में जल्द दस्तक देगी शाहरुख खान की ‘जवान’

शाहरुख खान की बात करें तो बॉलीवुड के बादशाह जल्द ही अपनी फिल्म ‘जवान’ से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान, एक्ट्रेस नयनतारा और विजय सेतुपति हैं। फिल्म में अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ​​और रिद्दी डोगरा भी हैं। बता दें कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पाटन में एक कैमियो भूमिका निभाएंगी। अटली कुमार द्वारा निर्देशित यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी.