Bollywood

अजय देवगन और रणवीर सिंह के साथ सिंघम अगेन लेकर लौटे रोहित शेट्टी अजय देवगन और रणवीर सिंह के साथ

निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ अजय देवगन और रणवीर सिंह की अगली फिल्म सिंघम अगेन की शूटिंग स्टार्ट हो गई है। इस फिल्म के पर्दे पर आने से पहले मुहूर्त पूजा की ताजा तस्वीरें जारी की गई हैं। इन तस्वीरों में सुपरस्टार अजय देवगन के साथ सिंबा बने रणवीर सिंह भी नजर आए। इसके बाद फैंस का उत्साह तेजी से बढ़ गया. सामने आई ताजा तस्वीरों में सुपरस्टार अजय देवगन और रोहित शेट्टी के साथ रणवीर सिंह भी रीति-रिवाज के मुताबिक सेवा में मौजूद थे। इसके अलावा, फिल्म की शूटिंग आज से शुरू हो चुकी है। आप ये तस्वीरें यहां देख सकते हैं.

रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की चौथी मूवी है ‘सिंघम’ अगेन

अजय देवगन अभिनीत रोहित शेट्टी की नई फिल्म उनकी सुपरहिट सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। इस बीच, यह फिल्म रोहित शेट्टी की सिंघम सीरीज से शुरू हुए उनके करियर की चौथी कॉप यूनिवर्स फिल्म होगी। फिल्म में बाजीराव सिंघम के अजय देवगन के साथ रणवीर सिंह भी सिंबा बनकर दुश्मन को हराते नजर आएंगे।

दीपिका पादुकोण भी ‘सिंघम अगेन’ में पहनेंगी वर्दी

दिलचस्प बात ये है कि मूवी ‘सिंघम अगेन’ में अदाकारा दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली हैं। दीपिका पादुकोण फिल्म में अजय देवगन की बहन का किरदार निभाएंगी। साथ ही उनका किरदार फीमेल कॉप का होगा। जबकि, अजय देवगन के अपोजिट लीड रोल में अदाकारा करीना कपूर खान ही नजर आने वाली हैं।

15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी सिंघम अगेन

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि डायरेक्टर रोहित शेट्टी इस फिल्म को अगले साल 15 अगस्त 2024 तक रिलीज करेंगे. इस फिल्म को लेकर फैंस का उत्साह जबरदस्त है. पहले से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि ये फिल्म बॉलीवुड की अगली 500 करोड़ी फिल्म होगी. इस फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए अजय देवगन के साथ रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और करीना कपूर खान की स्टार पावर है.