Entertainment

अथिया शेट्टी और केएल राहुल जनवरी में करेंगे शादी, कपल की वेडिंग डेट आई सामने !!

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन तमाम सितारों के लिंकअप और शादी की खबरें आती रहती हैं। इनमें एक नाम है एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) का भी है। अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं। इस कपल की शादी की खबरें अक्सर आती रहती हैं। एक बार फिर अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी को लेकर नया अपडेट आया है। लेटेस्टे मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि इस कपल ने साल 2023 में जनवरी के महीने में अपनी शादी की डेट फाइनल कर ली है। 

अथिया शेट्टी और केएल राहुल जनवरी, 2023 में करेंगे शादी

‘पिंकविला’ की रिपोर्ट के मुताबिक, अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी के कार्यक्रम 21 से 23 जनवरी के बीच होंगे। सुनील शेट्टी और माना शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी और केएल राहुल जनवरी के चौथे सप्ताह में शादी करने जा रहे हैं। कपल की की शादी के दौरान परिवार और करीबी दोस्त शामिल होंगे। रिपोर्ट में बताया गया है कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल दिसंबर के आखिर तक निमंत्रण भेजने वाला है और 21 से 23 जनवरी की डेट को लॉक करने के लिए बोलने वाले हैं। इस कपल की शादी में कुछ दिन बचे हैं इसलिए तैयारियां जोरों पर हैं। इन दोनों की शादी साउथ इंडियन की तरह होने वाली है, जिसमें हल्दी, मेहंदी और संगीत जैसे कार्यक्रम होंगे। हालांकि, अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने शादी को लेकर कोई भी कमेंट करने से मना किया है।

अथिया शेट्टी और केएल राहुल का रिश्ता

गौरतलब है कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल बीते तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ने बीते साल अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था जब अथिया शेट्टी अपने भाई अहान शेट्टी की फिल्म ‘तड़प’ की स्क्रीनिंग पर बॉयफ्रेंड केएल राहुल के साथ पहुंची थीं। अथिया शेट्टी अक्सर बॉयफ्रेंड केएल राहुल के इंटरनेशनल क्रिकेट टूर पर उनके साथ जाती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो अथिया शेट्टी ने साल 2015 में फिल्म ‘हीरो’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ सूरज पंचोली थे। अथिया शेट्टी पिछली बार साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आई थीं।