Entertainment

अदा शर्मा की नई फिल्म की घोषणा: अदा शर्मा की फिल्म बस्तर: ए नक्सल स्टोरी की शूटिंग शुरू हो गई है और फिल्म इस दिन रिलीज होगी।

अदा शर्मा लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस फिल्म के बाद वह कमांडो सीरीज में भी नजर आए, जिसमें उन्होंने एक भूमिका भी निभाई. केरल स्टोरी ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया. यह फिल्म अपने बजट से तीन गुना ज्यादा बिकी। इस फिल्म से अदा का करियर भी आसमान छू गया। वर्तमान में, एक नए काम की घोषणा की गई है और फिल्मांकन शुरू हो गया है। इस नई फिल्म का नाम अदा बस्तर: द नक्सल स्टोरी है। इस फिल्म के लिए एक और बड़े अपडेट की घोषणा की गई है.

फिल्म की शूटिंग हुई शुरू

फिल्म बस्तर: द नक्सल स्टोरी में अदा मुख्य अभिनेत्री के रूप में दिखाई देंगी। फिल्म का निर्देशन केरल स्टोरी फेम सुदीप सेन ने किया है। इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. इस फिल्म का मुख्य सीन 28 अक्टूबर को शूट किया गया था. इससे फिल्म को वास्तविक स्थानों पर शूट किया जा सकता है। पहले दिन विपुल अमृतलाल शाह और सनशाइन पिक्चर्स के असिन ए शामिल होंगे। शाह, निर्देशक सुदिप्तु सेन और अभिनेत्री अदा शर्मा भी मौजूद थीं। पूजा के बाद अदा शर्मा ने कार्यक्रम स्थल पर अपनी पहली तस्वीर ली। जब इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई तो उन्होंने अपनी पहली पंक्ति भी कही। इस दौरान उन्होंने मिलिट्री पैंट, ब्लैक कमांडो टी-शर्ट और कमांडो स्टाइल बंदना पहना हुआ था। यह देख दर्शकों का उत्साह फिर से बढ़ गया.

कब रिलीज़ होगी फिल्म

विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित और आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित, ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित हैं। इसमें अदा शर्मा मुख्य भूमिका में होंगी। सनशाइन पिक्चर्स के बैनर तले बनी यह फिल्म लास्ट मॉन्क मीडिया के सहयोग से बनाई गई है जो 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी।