Entertainment

अनन्या- आयुष्मान ने ज़बरदस्त डांस से हिलाया फ्लोर, ‘दिल का टेलीफोन 2.0’ हुआ रिलीज

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाली है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक बार फिर पूजा बनकर पुरुषों के दिलों की धड़कनें बजाते नजर आएंगे। राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी। इधर, फिल्म का पहला गाना ‘दिल का टेलीफोन 2.0’ (Dil Ka Telephone 2.0) हाल ही में रिलीज किया गया था। इस गाने में दर्शकों को अनन्या और आयुष्मान खुराना का डांस और रोमांस खूब पसंद आ रहा है.

मीत ब्रदर्स, जोनिता गांधी और जुविन नौटियार ने अपनी आवाज दी है।

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे के इस गाने ‘दिल का टेलीफोन’ को मीत ब्रदर्स, जोनिता गांधी और जुविन नौटियार ने अपनी आवाज दी है। गाने के बोल कुमार ने लिखे थे, जबकि गाने का संगीत द मीट ब्रदर्स ने तैयार किया था। इस गाने में अनन्या पांडे पर अपना जलवा बिखेरती हैं जबकि आयुष्मान उनके डांस और स्टाइल से हैरान रह जाते हैं. आपको बता दें कि दिल का टेलीफोन 2.0 2019 की जबरदस्त हिट दिल का टेलीफोन का रीमेक है। ऐसे में निर्माता को उम्मीद है कि इस गाने का 2.0 वर्जन भी फैंस को खूब पसंद आएगा.

इस दिन रिलीज होगी ‘ड्रीम गर्ल 2’ (Dream Girl 2)

आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2019 में रिलीज हुई थी और इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म में आयुष्मान के साथ एक्ट्रेस नुसरत भरूचा थीं। फिल्म में पूजा बनकर आयुष्मान खुराना ने दर्शकों को खूब हंसाया। अब फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में परेश रावल, विजय राज, राजपाल यादव, अभिषेक बनर्जी, अन्नू कपूर, मनोज जोशी और असरानी के साथ-साथ आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे भी हैं। ऐसे में फैंस इस फिल्म को देखकर काफी खुश हैं.