National

अनिल कपूर ने अपने दोस्त जेरेमी रेनर के लिए मांगी दुआ, अस्पताल में भर्ती है हॉलीवुड स्टार

 ‘एवेंजर्स’ फेम हॉलीवुड स्टार जेरेमी रेनर (Jeremy Renner) इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। दरअसल, जेरेमी रेनर हाल ही में बर्फीले तूफान की चपेट में आ गए थे, जिसके चलते उन्हें काफी चोट पहुंची थी। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जेरेमी रेनर के जल्द स्वस्थ होने के लिए उनके तमाम फैंस दुआ कर रहे हैं। वहीं, बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए जेरेमी रेनर के लिए दुआ की है। गौरतलब है कि अनिल कपूर और जेरेमी रेनर एक साथ फिल्म में काम कर चुके हैं।

अनिल कपूर ने जेरेमी रेनर संग की तस्वीरें कीं शेयर

अनिल कपूर और जेरेमी रेनर ने फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबलः घोस्ट प्रोटोकॉल’ में साथ में काम किया है। अनिल कपूर और जेरेमी रेनर की बहुत अच्छी दोस्ती है। अनिल कपूर ने अपने दोस्त जेरेमी रेनर के लिए एक पोस्ट शेयर किया है। अनिल कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें वह जेरेमी रेनर के साथ नजर आ रहे हैं। अनिल कपूर ने इसके साथ लिखा है, ‘जेरेमी रेनर के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहा हूं।’ वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि जेरेमी रेनर के दोस्त के मुताबिक, उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। गंभीर चोट लगने के कारण दो सर्जरी करने की जरूरत है। जेरेमी रेनर के फैंस के साथ उनके परिवार के लोग भी उनके जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

जेरेमी रेनर का करियर

जेरेमी रेनर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह ‘एवेंजर्स’ सीरीज के अलावा ‘मिशन इम्पॉसिबल’ सीरीज और ‘कैप्टन अमेरिका के अलावा ‘अमेरिकन हसल’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। जेरेमी रेनर अब जल्द ‘मेयर ऑफ किंग्सटाइउन’ के दूसरे सीजन में काम करते दिखाई देंगे, जो 15 जनवरी से शुरू हो रहा है।