Entertainment

अनुपमा के सेट पर मुस्कान बामने ने सबके साथ मनाया अपना जन्मदिन, रूपाली गांगुली के न दिखने पर उठे सवाल

अनुपमा में पाखी का किरदार निभाने वाली मुस्कान बामने इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। कहा जा रहा है कि मेस्कन बेमन जल्द ही इस सीरीज को अलविदा कह देंगे. इस सीरीज में पाखी के अपहरण को दिखाया गया है. कहा जा रहा है कि इस गाने के बाद मसकन फिल्म में नजर नहीं आएंगी. इन सभी खबरों के बीच मुस्कान बामने ने अनुपमा की स्टार कास्ट के साथ अपना जन्मदिन मनाया. ‘अनुपमा’ से मुस्कान के सभी सह-कलाकार मौजूद थे, लेकिन रूपाली गांगुली समारोह में शामिल नहीं हुईं। मुझे बताने दीजिए कि क्यों।

सेट से सामने आया बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो

मुस्कान बामने फिलहाल अनुपमा की शूटिंग नहीं कर रही हैं लेकिन वह अपने जन्मदिन के मौके पर अनुपमा के सेट पर आईं। इस समय मुस्कान सभी के साथ अपना जन्मदिन मना रही हैं. सेट पर मुस्कान की बर्थडे पार्टी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह मेकअप में खड़ी होकर केक काटती नजर आ रही हैं. इस अवधि के दौरान गौरव खन्ना, अधिक मेहता और सागर पारेख सहित कई कलाकारों का प्रतिनिधित्व किया गया। इस वीडियो से रुपाली गांगुली गायब हैं. इस वजह से कई लोगों ने उनके बारे में पूछा. आपको बता दें कि रूपाली गांगुली इस समय दिल्ली में हैं।

बिग बॉस में नहीं आ रही हैं मुस्कान बामने

दावा किया गया था कि मुस्कान बामने अनुपमा को छोड़कर बिग बॉस 17 में एंट्री कर सकती हैं। जब मैंने मस्कन से इस बारे में पूछा तो वह भी हैरान रह गए। एक्टर ने दावा किया कि ये सभी खबरें झूठ हैं. मसकन ने कहा कि वह बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनेंगे. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि वह बॉस बनने के लायक नहीं हैं। मुस्कान के इन बयानों से अनुपमा के फैंस काफी खुश हैं.