Entertainment

अनुष्का शर्मा ने भारत को सेमीफाइनल में पहुंचने पर बधाई दी.

वर्ल्ड कप 2023 के 33वें मैच में भारत ने श्रीलंका को 302 रनों से हरा दिया. आखिरी मैच में टीम इंडिया ने श्रीलंका के छक्के छुड़ा दिए. भारत लगातार सातवां गेम जीतकर सेमीफाइनल में पहुंचा। इससे पूरे देश में खुशी की लहर दौड़ गई। इसी बीच भारत के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का एक पोस्ट सामने आया है और इंटरनेट पर वायरल हो गया है. इस पोस्ट में अनुष्का शर्मा ने टीम इंडिया को लेकर बड़ी बात कही है.

अनुष्का शर्मा ने कही ये बात

2023 विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए भारतीय टीम को बधाई। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी भारतीय टीम के प्रति अपना प्यार दिखाया है. अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक स्टोरी पोस्ट की. इस मौके पर अनुष्का शर्मा ने भारतीय टीम को बधाई दी. इसे शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, ”टीम…” उन्होंने कहा, ”आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा क्रिकेट की दुनिया में काफी एक्टिव रहती हैं. जब भी विराट कोहली शतक बनाते हैं तो अनुष्का शर्मा बधाई देने के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करती हैं. विराट.

बॉलीवुड से दूर चल रही हैं अनुष्का शर्मा

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा लंबे समय से बॉलीवुड से गायब हैं। अनुष्का जल्द ही सिनेमा की दुनिया में वापसी कर सकती हैं। उनकी फिल्म चकदा एक्सप्रेस जल्द ही सिनेमाघरों में आएगी। मनोरंजन जगत से दूर अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में खबर आई थी कि अनुष्का ने ऐलान किया है कि वह दोबारा मां बनने वाली हैं। हालाँकि, अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है।