Entertainment

अपनी फिल्म Kushi के हिट होते ही Vijay Deverkonda ने किया 1 करोड़ का दान, संवरेगी 100 परिवारों की जिंदगी

विजय देवराकोंडा को लंबे समय से एक बड़ी सफल मूवी की जरूरत थी. यह तलाश आखिरकार उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म खुशी में साकार हुई। साउथ स्टार विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की नवीनतम फिल्म, कुशी, जिसमें निर्देशक शिव निर्वाण ने अभिनय किया है, बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है। इस फिल्म को रिलीज हुए 5 दिन हो गए हैं. इन 5 दिनों के दौरान फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन नतीजे हासिल किए. इसके बाद सौभाग्य से अभिनेता विजय देवराकोंडा ने एक बड़ी घोषणा की.

1 करोड़ रुपये दान देंगे विजय देवरकोंडा

‘कुशी’ की सफलता के बाद, तेलुगु स्टार विजय देवरकोंडा ने हाल ही में घोषणा की कि वह फिल्म के लिए अपने अभिनय वेतन से 1 अरब रुपये दान करेंगे। एक्टर ने कहा कि वह इसके लिए 100 परिवारों का चयन करेंगे. 100,000 रुपये के चेक प्राप्त करने वाले व्यक्ति। फिल्म स्टार ने कहा कि वह अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों के साथ अपनी नवीनतम फिल्म की सफलता का जश्न मनाना चाहते हैं। इस तरह इस फिल्म की सफलता की खुशी फैन्स के साथ शेयर की जाती है. एक्टर ने कहा, ”तो मैं आपको खुशी की सैलरी से 1 अरब रुपये देना चाहता हूं.” मैं अपनी खुशियाँ आपके और अपने परिवार के साथ साझा करना चाहता हूँ। हम जल्द ही प्रति परिवार 100,000 रुपये के चेक प्राप्त करने के लिए 100 परिवारों का चयन करेंगे। हम एसएनएस के माध्यम से अपनी खुशियाँ साझा करना जारी रखेंगे। हमें उम्मीद है कि यह पैसा आपको भुगतान करने में मदद करेगा।

पहले भी दान कर चुके हैं विजय देवरकोंडा

विजय देवरकोंडा इससे पहले भी कई दफा अपने फैंस के साथ खुशियां बांट चुके हैं। उन्होंने ‘अर्जुन रेड्डी’ के लिए मिले पहले फिल्मफेयर अवॉर्ड को भी नीलाम कर 25 करोड़ रुपये का दान किया था। विजय देवरकोंडा के इस कदम की जहां आलोचना हुई तो कई लोगों ने उनके इस कदम को सराहा भी था।