Entertainment

अपने फैन की इस हरकत से Atif Aslam नाराज हो गए और सबके सामने लगा दी क्लास

आतिफ असलम ने अपने गानों से लोगों का दिल जीता है. आतिफ असलम ने भी बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दीं। अपने गानों के अलावा आतिफ असलम के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इसी बीच आतिफ असलम का वीडियो वायरल हो रहा है. सिंगर का यह वीडियो उनके एक कॉन्सर्ट से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के दौरान आतिफ असलम फैन पर भड़क गए. इस वीडियो की वजह से आतिफ असलम सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं. आइए देखते हैं कि फैंस ने आतिफ असलम के साथ ऐसा क्या किया जिससे सिंगर नाराज हो गए।

फैन की इस हरकत पर भड़के आतिफ असलम

आतिफ असलम अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं. इसकी वजह उनके किसी गाने में नहीं बल्कि वीडियो में है. इस वीडियो में आतिफ असलम अपने फैन्स पर गुस्सा करते नजर आ रहे हैं. इस वायरल वीडियो में एक फैन आतिफ असलम से पैसे चुराते नजर आ रहा है. आतिफ असलम को अपनी फैन पर्ल पर गुस्सा आ गया. आतिफ असलम का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में सिंगर एक फैन से कहते हैं, ”आओ ये पैसे इकट्ठा करो और दान करो.”

लोगों ने किए ये कमेंट्स

आतिफ असलम के इस वीडियो पर कई लोग कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने अतेफ असलम के इस वीडियो के स्पष्टीकरण में लिखा: उन्होंने अतेफ असलम को गायक और मणि को बुरा नाम क्यों कहा? साथ ही कई यूजर्स आतिफ असलम को पाकिस्तानी भी कहते नजर आए. लोगों ने कहा कि उन्होंने सिर्फ पाकिस्तान को पैसा दिया.