Bollywood

अब क्रिकेट के मैदान पर चौके-छक्के लगाएंगे आयुष्मान खुराना, सौरव गांगुली की बायोपिक में मिला रोल?

आयुष्मान खुराना हाल ही में अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 की सफलता से खुश हुए। आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे अभिनीत इस फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा और 100 करोड़ क्लब में प्रवेश किया। इसी बीच आयुष्मान कोराना को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। कथित तौर पर आयुष्मान खुराना पूर्व भारतीय क्रिकेटर सौरव गांगुली की बायोपिक में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। पिछली मीडिया रिपोर्टों में सुझाव दिया गया था कि अभिनेता रणबीर कपूर सौरव गांगुली की जीवनी में मुख्य भूमिका निभाएंगे, लेकिन अब इन खबरों को खारिज कर दिया गया है।

अभी इस बारे में बात नहीं करना चाहते आयुष्मान

एक इंटरव्यू में अभिनेता आयुष्मान खुराना ने ड्रीम गर्ल 2 को लेकर काफी बातें कीं। इसके अलावा उन्होंने ओएमजी 2, गदर 2 और ड्रीम गर्ल 2 जैसी लोकप्रिय फिल्मों पर भी चर्चा की। सुरव गांगुली की जीवनी में प्रमुख भूमिका? अभिनेता केवल थोड़ा मुस्कुराए और कहा कि वह अभी इस बारे में बात नहीं करेंगे। उन्होंने कहा, “अगर यह प्रोजेक्ट होगा तो जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणा भी होगी।” आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की जिंदगी पर बन रही इस बायोपिक में लीड रोल निभाते नजर आएंगे और दिसंबर तक यह फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी। ऐसे में अब आयुष्मान खुराना एक बार फिर से चैलेंजिंग रोल में नजर आएंगे।

‘ड्रीम गर्ल 2’ (Dream Girl 2) का कलेक्शन

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे अभिनीत ड्रीम गर्ल 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई की। बताया जा रहा है कि ‘ड्रीमगर्ल 2’ ने 116 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसकी जानकारी खुद आयुष्मान खोरना ने मेल से भेजी है. आयुष्मान खुराना अपने ड्रीम गर्ल 2 कलेक्शन से बेहद खुश हैं।