Entertainment

अभिषेक मल्हान ने अपना बिग बॉस का वादा पूरा किया और मनीषा रानी को इतना महंगा गिफ्ट दिया.

बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन में अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी सबसे लोकप्रिय प्रतियोगी थे। मुझे वास्तव में दोनों संयोजन पसंद आए। न केवल शो में उनका हैशटैग “अबीशा” ट्रेंड हुआ, बल्कि सोशल मीडिया पर भी ये दोनों अभी भी ट्रेंड कर रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी 2 खत्म होने के बाद अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी की मुलाकात मुंबई में हुई। अभिषेक से मिलने के लिए मनीषा रानी बिना किसी प्लान के तुरंत बिहार से मुंबई लौट आईं और यूट्यूबर से मिलने एक होटल में चली गईं। वह अभिषेक के लिए फूलों का गुलदस्ता और केक लेकर आईं। वहीं अभिषेक ने मनीषा को एक प्यारा सा गिफ्ट भी दिया.

अभिषेक ने मनीषा को दिया महंगा गिफ्ट

अभिषेक मल्हान ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में मनीषा रानी को आईफोन 14 प्रो मैक्स गिफ्ट करने का वादा किया था और उन्होंने अपना वादा पूरा कर दिया है। उन्होंने मनीषा को आईफोन गिफ्ट किया. जब उसने यह देखा तो वह हैरान रह गई। पहले तो उन्होंने अभिषेक से इतना महंगा गिफ्ट लेने से इनकार कर दिया. अभिषेक के बार-बार कहने पर मनीषा मान गईं. अपना फोन खोलकर वह काफी खुश नजर आ रही थीं।

अभिषेक-मनीषा की फोटोज हुईं वायरल

अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी ने सोशल मीडिया पर एक साथ तस्वीर भी शेयर की जो वायरल हो गई. दोनों की साथ में तस्वीरें देखकर अबीशा के फैंस काफी खुश नजर आए। अभिषेक और मनीषा ने मिलकर एक वीडियो ब्लॉग भी बनाया और इसे अपने संबंधित यूट्यूब चैनलों पर साझा किया।

म्यूजिक वीडियो करेंगे मनीषा-अभिषेक

अभिषेक और मनीषा एक-दूसरे से मिलकर बहुत खुश दिखे। उन्होंने बिग बॉस के पलों को याद किया और डांस भी किया। क्लिप में उनकी बॉन्डिंग लाजवाब थी। साथ ही फैंस से वादा किया कि दोनों जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आएंगे।