Entertainment

अर्जुन कपूर से अलग होने की अफवाहों के बीच मलाइका अरोड़ा ने जान्हवी, खुशी और अंशुला को किया अनफॉलो, फैंस हुए हैरान

मलायका अरोड़ा और अर्जुन कपूर हाल ही में अपने ब्रेकअप की अफवाहों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। कथित तौर पर पांच साल की डेटिंग के बाद मलाइका और अर्जुन का ब्रेकअप हो गया। कहा जाता है कि मलाइका के अलावा अर्जुन कपूर भी हाल ही में लोकप्रिय प्रभावशाली कुशा कपिला को डेट कर रहे हैं। लेकिन कुशा कपिला ने इन सभी खबरों को अफवाह बताया। हालांकि, अभी तक न तो मलायका और न ही अर्जुन कपूर ने कोई प्रतिक्रिया दी है।

ख़ुशी जहँवो और अंशुला को किया फॉलो

अभिनेत्री मलायका अरोड़ा ने कथित तौर पर अर्जुन कपूर की बहनों अंशुला कपूर, जाहन्वी कपूर और खुशी कपूर को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। लेकिन इंस्टाग्राम पर मलाइका अभी भी अनिल कपूर, बोनी कपूर और अर्जुन कपूर को फॉलो करती हैं। जैसे ही सोशल मीडिया यूजर्स की नजर इस पर पड़ी तो कुछ लोगों ने दावा किया कि मलायका जान्हवी ने कभी कपूर, खुशी और अंशुला को फॉलो नहीं किया।

तलाक के बाद मलायका का नाम अभिनेता अर्जुन कपूर से जुड़ा।

मलायका अरोड़ा और अर्जुन कपूर काफी समय से एक साथ हैं। अल्बाज़ खान से तलाक के बाद मलायका का नाम अभिनेता अर्जुन कपूर से जुड़ा। 2019 में अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर, मलाइका ने उनके साथ एक तस्वीर साझा करके अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया था। तब से, मलायका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को अक्सर एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जाता है। मलायका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से फ्लर्ट करते रहते हैं। दोनों के बीच 12 साल का अंतर है, यही वजह है कि कुछ लोग अक्सर मलायका और अर्जुन कपूर के बीच उम्र के अंतर का मजाक उड़ाते हैं।