Entertainment

अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ का टीजर इस दिन होगा रिलीज, जानकर खुशी से झूम उठेंगे फैंस

अल्लू अर्जुन फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ रिलीज होने के बाद से सुर्खियों में बने हुए है। अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा: द राइज’ की रिलीज के बाद से फैंस को इस फिल्म के दूसरे पार्ट के रिलीज होने का इंतजार है। अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ को लेकर एक बाद एक नए अपडेट्स सामने आ रहे है, पहले इस फिल्म की शूटिंग को लेकर खबरें सामने आईं। अब फिल्म के टीचर को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल की ‘पुष्पा 2’ के टीचर की रिलीज डेट सामने आ गई है। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस खुशी से झूम उठे।

कब रिलीज होगा पुष्पा 2 का टीजर

अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल की ‘पुष्पा 2‘ एक बार फिर चर्चा में आ गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबाकि मेकर्स अब इस फिल्म के टीजर को रिलीज करने के तैयारी कर रहे है। खबरों के मुताबिक फिल्म पुष्पा 2 का टीजर 8 अप्रैल को रिलीज होने वाला है। जानकारी के लिए बता दें कि इसी दिन साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का जन्मदिन भी आता है। एक्टर के जन्मदिन को फैंस को बड़ा तोहफा मिलने वाला है। लेकिन आपको बताते चले की ‘पुष्पा 2’ के टीजर को लेकर अभी तक कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है। लेकिन फिल्म की टीजर की इस रिलीज डेट के सामने आने के बाद फैंस काफी खुश है।

पुष्पा 2 की रिलीज डेट

रश्मिका मंदाना, अल्लू अर्जुन और फहद फासिल की पुष्पा 2 यानी ‘पुष्पा द रूल’ अगस्त 2023 में बड़े पर्दे पर रिलीज हो सकती हैं। खबरों के मुताबिक ‘पुष्पा 2’ कुल 10 भाषाओं में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का बजट करीब 500 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।