Entertainment

आंखों में आंसू लिए हंसिका मोटवानी ने बताई सच्चाई, बोलीं- मैं हार्मोनल इंजेक्शन से बड़ी…

हंसिका मोथमानी बॉलीवुड की मशहूर बाल कलाकार थीं। बॉलीवुड में उन पर अक्सर लंबा दिखने के लिए हार्मोन का इंजेक्शन लेने का आरोप लगाया जाता था। सालों बाद उन्होंने ऐसे कमेंट्स और ट्रोलिंग पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. हंसिका मोटवानी ने बताया कि कैसे ऐसी बातों से उनका परिवार और मां सदमे में आ गए थे.

मां को लगा था तगड़ा झटका

हंसिका मोटमानी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब उन्हें पता चला कि लोग मेरे बारे में कहते हैं कि मैंने और मेरी मां ने मुझे बूढ़ा दिखाने के लिए हार्मोन इंजेक्शन लिया है तो वह हैरान रह गईं। इन अफवाहों ने मुझे उतना परेशान नहीं किया जितना मेरी मां को परेशान किया। क्योंकि ये सब झूठ था और मेरी मां मेरे बारे में फैलाई गई अफवाहों से बहुत परेशान थीं. जब हमने उसे देखा तो हम बहुत रोये। हम इस तरह की बातें सुनने के आदी हैं, लेकिन हमारा परिवार इसका आदी नहीं है। हंसिका ने यह भी कहा कि भले ही आपको सोशल मीडिया पर कुछ कहने की आजादी है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप किसी के बारे में कुछ भी कह सकते हैं।

हिमेश रेशमिया के साथ फिल्म मे किया था काम

मशहूर टीवी सीरीज शाकालाका बूम बूम की नन्हीं हंसिका को अब तक कोई नहीं भूल सका है। फैंस हमेशा से ही उनकी ऐसी मासूम मुस्कान और शरारतों के दीवाने रहे हैं। इस सीरियल में एक हंसिका ही थीं जिन्होंने अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीतने की हर कोशिश की. इसके बाद 2003 में उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ यानी ऋतिक के बच्चे का किरदार निभाया. घंटा। बड़ी फिल्म कोई मिल गया में रोहित का दोस्त.