National

आठ महीने की गर्भवती: मलयालम टीवी अभिनेत्री प्रिया का निधन, आईसीयू में है बच्चा

मलयालम टेलीविजन इंडस्ट्री से दुखद खबर की घोषणा की गई है। मिली जानकारी के मुताबिक मलयालम टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस और प्रोफेशनल डॉक्टर प्रिया का निधन हो गया है. वह केवल 35 वर्ष के थे। इस समय वहां डाॅक्टर भी थे. प्रिया गर्भवती है. डॉक्टर की खबर से पूरी मलयालम टेलीविजन इंडस्ट्री सदमे में है. प्रिया. डॉक्टर की मृत्यु के बाद प्रिया अपने बच्चे को गहन चिकित्सा इकाई में रखती है। एक्ट्रेस प्रिया ने शादी के बाद एक्टिंग की दुनिया छोड़ दी. फिर उन्होंने अपनी मेडिकल की पढ़ाई पूरी करना शुरू कर दिया। वह मेडिकल की पढ़ाई कर रहा है. उन्होंने तिरुवेंद्रपुरम के एक निजी अस्पताल में प्रैक्टिस भी की।

हार्ट अटैक से हुई डॉक्टर प्रिया की मौत

डॉक्टर प्रिया के बारे में जानकारी की मौत की खबर किशोर सत्या के इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर की गई. एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक लंबी पोस्ट में खुलासा किया कि वह पूरी तरह से ठीक हैं और बीमार नहीं हैं. अभिनेता नियमित जांच के लिए अस्पताल गए जहां उन्होंने कहा कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है। अभिनेता ने कहा: यह बच्चा फिलहाल गहन देखभाल में है। अभिनेता ने कहा कि यह मलयालम टेलीविजन उद्योग में दूसरी भयावह घटना है। इससे पहले मलयालम टेलीविजन इंडस्ट्री की प्रमुख अभिनेत्री रंजूषा मेनन की आत्महत्या की खबर सामने आई थी। इस खबर से मनोरंजन जगत में तहलका मच गया.

रूटीन चेकअप के दौरान आया था हार्ट अटैक

मलयालम टेलीविजन उद्योग में एक और चौंकाने वाली घटना, टीवी धारावाहिक अभिनेता डॉ. ने लिखा। प्रिया ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में डॉ. प्रिया अब नहीं रही. उनकी मृत्यु कार्डियक अरेस्ट से हुई. वह आठ माह की गर्भवती थी। उनका बच्चा गहन चिकित्सा इकाई में है। वह बीमार नहीं थे और केवल नियमित जांच के लिए अस्पताल गए थे। जहां उन्हें अचानक दिल का दौरा पड़ा. बेटी की अचानक मौत से उसकी मां सदमे में है. उसके पति ने उसे छह महीने से अकेला नहीं छोड़ा था और उसकी हालत बिगड़ती जा रही थी। मैंने कल अस्पताल में जो देखा वह आज भी मुझे परेशान करता है। मैंने उसे कैसे सांत्वना दी? परमेश्वर उन लोगों पर अत्याचार क्यों करता है जो उस पर विश्वास करते हैं? मेरे दिल में हजारों अनुत्तरित प्रश्न हैं। 35 साल की उम्र में जब वह हमें छोड़कर चले गए, तब भी हम उनकी मौत के गम से उबर नहीं पाए थे। मैं उसे सांत्वना देने का साहस भी नहीं जुटा पा रहा हूं. प्रिया की पत्नी और मां इस दुख से कैसे उबरेंगी? मैं नहीं जानता कि उसका हृदय इस दुःख को सहन कर सकेगा या नहीं।