Entertainment

‘आपको कसम है वर्ल्ड कप फाइनल मत देखना’, लोगों ने Amitabh Bachchan से इसलिए कही ये बात

भारत 2023 क्रिकेट विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में पहुंचा। भारत की इस जीत का जश्न पूरा देश मना रहा है. बॉलीवुड स्टार के लिए इस खास मौके को मिस करना नामुमकिन है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच देखने के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम सितारे स्टेडियम में पहुंचे. इन सितारों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए जहां सितारों को स्टेडियम में डांस करते देखा जा सकता है। भारत की सेमीफाइनल जीत के बाद सितारों ने सोशल मीडिया पर देश को बधाई दी। इसी बीच अमिताभ बच्चन ने भी ट्वीट कर भारत और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल मैच की घोषणा कर दी और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. आइये जानते हैं अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर क्या लिखा.

अमिताभ बच्चन ने किया ये ट्वीट

बुधवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल मुकाबले में काफी रोमांच देखने को मिला. भारत ने यह गेम जीत लिया. भारत की जीत पर बॉलीवुड सितारों ने बधाई दी. अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया, “अगर मैं खेल नहीं देखूंगा तो हम जीत जाएंगे।” अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और वर्ल्ड कप फाइनल न देखने की सलाह दी. एक यूजर ने लिखा, “अंत भी मत देखना, मैं तुम्हारे पिता की कसम खाता हूं।” एक यूजर ने लिखा, “कृपया अंत छोड़ें।” एक यूजर ने लिखा, “अगर आप फिनाले देखेंगे तो आज के बाद आप केबीसी नहीं देखेंगे।” यूजर ने आंखों पर पट्टी बंधे एक शख्स की फोटो शेयर की. इस पर एक यूजर ने लिखा, ‘प्लीज अमिताभ सर, संडे को ऐसे ही रहना।’

भारत ने न्यूजीलैंड को 70 रन से हराया

पहले स्थान पर रहे भारत ने 397 अंक हासिल किये. न्यूजीलैंड ने लक्ष्य का पीछा किया और बल्लेबाजों ने बेहतरीन क्रिकेट खेली. हालांकि, भारतीय गेंदबाजों ने न्यूजीलैंड टीम को 327 रनों से पूरी तरह हरा दिया. इसके साथ ही भारत ने न्यूजीलैंड को हराकर 2023 विश्व कप के फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया। न्यूजीलैंड पर भारत की जीत पर बॉलीवुड सितारों ने दी बधाई.