Entertainment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान ट्रांसवुमेन के रूप में आएंगे नज़र और अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले इस प्रोजेक्ट में अपने एक्टिंग कौशल का प्रदर्शन करेंगे।

आमिर खान के पसंदीदा जुनैद खान ने हाल ही में अपने बॉलीवुड डेब्यू से सुर्खियां बटोरीं। रिपोर्ट्स की मानें तो जुनैद खान YRF की ‘महाराज’ में बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. जुनैद खान लंबे समय से थिएटर कर रहे हैं। अब खबर है कि आमिर खान की प्रेमिका एक शो में ट्रांसजेंडर महिला का किरदार निभा रही हैं. जुनैद खान की परफॉर्मेंस से फैंस काफी रोमांचित हैं.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, जुनैद खान अपने आने वाले नाटक स्ट्रिक्टली अनकन्वेंशनल में एक ट्रांस महिला की भूमिका निभाएंगे। इस नाटक का पहला प्रदर्शन 15 नवंबर को मुंबई के पृथ्वी थिएटर में दिखाया जाएगा। एंटरटेनमेंट न्यूज़ के मुताबिक, जुनैद खान इस प्रोडक्शन में दोहरी भूमिका निभाएंगे। अपने ट्रांस-फेमिनिन लुक के कारण जुनैद खान महिलाओं के कपड़े पहने नजर आएंगे। स्टारकिड लंबे बालों के साथ विग पहनेंगे. हालांकि जुनैद खान के दूसरे किरदार के बारे में अभी कोई खबर नहीं है.

साई पल्लवी के साथ डेब्यू करेंगे जुनैद खान

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर खान के बेटे जुनैद खान ‘महाराज’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ एक्ट्रेस साई पल्लवी मुख्य भूमिका निभाएंगी. इस प्रेम कहानी का फिल्मांकन फिलहाल चल रहा है। जुनैद के बॉलीवुड में डेब्यू के बारे में बात करते हुए आमिर खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जुनैद को करीब 15 ऑडिशन में फेल होने के बाद ही फिल्म मिली थी. इसके अलावा, आमिर ने यह भी कहा था कि उनकी अपने बेटे को लॉन्च करने की कोई योजना नहीं है क्योंकि उनका मानना ​​है कि केवल प्रतिभाशाली कलाकार ही इस इंडस्ट्री में टिक सकते हैं।