Bollywood

आयुष्मान-अनन्या की मूवी के मेकर्स को लगा झटका, रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हुई ‘ड्रीम गर्ल 2’

आज रिलीज हुई आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने रिलीज होते ही मेकर्स को लगा झटका। अनन्या पांडे और आयुष्मान खुराना की फिल्म आखिरकार सिनेमाघरों में आ ही गयी है। इस फिल्म के रिलीज़ होने के कुछ ही घंटों बाद, ऑनलाइन leaked फिल्म निर्माताओं को होगा काफी नुकसान

फिल्म तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम, मूवीस्पाई और कई पाइरेट साइट्स पर लीक हो गई है।

जानकारी के मुताबिक, फिल्म तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम, मूवीस्पाई और कई पाइरेट साइट्स पर लीक हो गई है। साथ ही यह भी जानकारी जारी की गई कि फिल्म फुल एचडी में ऑनलाइन लीक हो गई है। इससे उत्पादकों को काफी नुकसान हो सकता है। हालांकि बॉलीवुड की जिंदगी पाइरेसी के खिलाफ है। हम फिल्म प्रेमियों को सिनेमाघरों में या आधिकारिक ओटीटी स्ट्रीम पर फिल्में देखने के लिए आमंत्रित करते हैं। पायरेटेड कंटेंट देखना एक अपराध है. कृपया इस अपराध से बचें.

ड्रीम गर्ल 2 को मिल रहा है अच्छा रिस्पॉन्स

हाल ही में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे अभिनीत ड्रीम गर्ल 2 रिलीज हुई है। फिल्म की पहली स्क्रीनिंग पहले ही खत्म हो चुकी है. जिसे दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। फिल्म देखने के बाद दर्शकों ने सोशल नेटवर्क एक्स (ट्विटर) पर अपनी प्रतिक्रिया साझा की। जिसमें आयुष्मान खुराना की दमदार कॉमेडी की लोगों ने तारीफ नहीं की. इसके अलावा निर्देशक राज शांडिल्य का निर्देशन और फिल्म की कहानी भी लोगों को पसंद आ रही है.