Entertainment

आयुष्मान खुराना-अनन्य पांडे की फिल्म का रिव्यू सुहाना खान दिया , ‘फिल्म बहुत…’

राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित ड्रीम गर्ल 2 रिलीज हो गई है। बीती रात इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग हुई. जहां कई फिल्मी सितारे रहे हैं. स्क्रीनिंग में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी खान की लाडली बेटी सुहाना खान भी शामिल हुईं। सुहाना खान इस दौरान अपनी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे की फिल्म देखने पहुंचीं. इस फिल्म को देखने के लिए सुहाना खान अपने ग्रुप की लड़कियों नवी नवेली नंदा और शनाया कपूर के साथ पहुंचीं। सुहाना खान ने जब यह फिल्म देखी तो उन्होंने सिनेमाघर से निकलते ही अपनी प्रतिक्रिया दी.

सुहाना खान को पसंद आई आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की मूवी

फिल्म देखने के बाद पैपराजी की नजर सुहाना खान पर पड़ी और उन्होंने उनका रिएक्शन जानना चाहा तो एक्ट्रेस ने फिल्म पर अपना रिएक्शन शेयर किया. पैपराजी के पूछने पर सुहाना खान ने जवाब दिया कि उन्हें ये फिल्म पसंद आई है. एक्ट्रेस ने कहा, ”फिल्म बहुत अच्छी है. इस फिल्म को देखने के बाद एक्ट्रेस के इस रिएक्शन से साफ पता चलता है कि आयुष्मान खुराना-अननिया पांडे की ड्रीम गर्ल 2 काफी दिलचस्प है और फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को खूब पसंद आ रही है. सुहाना खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया. आप इस वीडियो को यहां देख सकते हैं.

ड्रीम गर्ल 2 की स्टारकास्ट

हाल ही में रिलीज़ हुई ड्रीम गर्ल 2 की स्टार कास्ट की बात करें तो आयुष्मान कुरोराणा और अनन्या पांडे लीड हैं, फिल्म में काफी स्टार पावर है। इस कॉमेडी फिल्म में आप देख सकते हैं कि रंगों को हर कल्पनीय तरीके से मिश्रित किया गया है। फिल्म के मुख्य कलाकारों के अलावा इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता परेश रावल, विजय राज, राजपाल यादव, असरानी, ​​अभिषेक बनर्जी और अनु कपूर ने भी भूमिकाएं निभाई हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस सीमा फवा भी दमदार कॉमेडी रोल से दर्शकों का मनोरंजन करना चाहती हैं.