National

आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई के निधन से शोक में डूबा बॉलीवुड, इन सितारों ने दी श्रद्धांजलि

‘देवदास’, ‘जोधा अबर’ और ‘लगान’ जैसी फिल्मों के आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई ने 58 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नितिन ने सुबह 3:30 बजे एनडी स्टूडियो में फांसी लगा ली। नितिन देसाई ने अपने करियर की शुरुआत 1987 में टीवी शो “तमस” से की और फिर “चाणक्य” जैसी ड्रामा सीरीज़ में नज़र आए। लेकिन एक प्रमुख कला निर्देशक की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड को बड़ा झटका लगा। बड़े-बड़े सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए नितिन को श्रद्धांजलि दी.

हेमा मालिनी ने जताया शोक

हेमा मालिनी ने नितिन के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “आज सुबह चौंकाने वाली खबर – कला निर्देशक नितिन देसाई नहीं रहे। इतना गर्मजोशी भरा इंसान. मैंने उनके साथ कई प्रोजेक्ट्स और बैले पर काम किया। नितिन का निधन फिल्म इंडस्ट्री रूस के लिए बड़ी क्षति। . प्रभु शांति में रहें, चाहे वह जहां भी हों।”

आर्थिक तंगी से गुज़र रहे थे नितिन देसाई

नितिन देसाई पिछले कुछ समय से आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे। ऐसे में दावा किया जा रहा है कि पैसों की तंगी की वजह से नितिन देसाई ने ऐसा कदम उठाया है। मई में एक कंपनी ने नितिन के साथ लाखों रुपये की धोखाधड़ी की थी, यही कारण है कि लोग अनुमान लगा रहे हैं कि नितिन ने इसी वजह से इतना बड़ा कदम उठाया है।