Bollywood

आलिया भट्ट ने अपनी बच्ची का रखा प्यारा सा नाम, दुनिया में सबसे अलग है नाम- अलिअ ने सोशल मीडिया पर खुद किया खुलासा

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक बच्ची के माता-पिता बन गए हैं, तो फैंस का अगला फोकस उनकी बेटी की पहली तस्वीर होगी और उसका नाम क्या होगा।दिलचस्प बात यह है कि आलिया ने कुछ वक़्त पहले कहा किया था कि वह अपनी बेटी का नाम क्या रखना चाहेंगी।

करीब चार साल पहले जब उन्होंने रणबीर कपूर को डेट करना शुरू किया था, तब आलिया एक डांस रियलिटी शो में अपनी एक फिल्म का प्रमोशन करने गयी थीं। आलिया ने लड़के से अपना नाम लिखने को कहा। जबकि लड़का इसे सही ढंग से नहीं लिख सका, उसके संस्करण ने आलिया को आकर्षित किया।

उसने यहां तक ​​कह दिया कि वह अपनी बेटी का नाम वह रखेगी। बच्चे ने आलिया को अल्मा कहा था। उसी पर प्रतिक्रिया देते हुए, अभिनेत्री ने उनसे कहा, “अलमा बहुत ही सुंदर नाम है, मैं अपनी बेटी का नाम अल्मा रखूंगी (अल्मा एक बहुत ही सुंदर नाम है, मैं अपनी बेटी का नाम अल्मा रखूंगी)।”

यह देखना बाकी है कि क्या आलिया अपनी पसंद पर कायम रहती हैं ।अलमा’ का अर्थ है पौष्टिक, दयालु आत्मा।दोनों ने अप्रैल में शादी के बंधन में बंध गए और रविवार की सुबह आलिया ने एक ‘जादुई लड़की’ को जन्म दिया।

पहली बार ब्रह्मास्त्र मूवी में साथ नज़र आये दोनों

काम की बात करें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आये थे। वे पहली बार अयान मुखर्जी के निर्देशन में एक-दूसरे के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आए । ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में देखे गए थे । दूसरी ओर, आलिया भट्ट कि जी ले जरा और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी आने वाली ह।