Entertainment

आलिया भट्ट ने अपनी बेटी राहा की खूबसूरत ड्रेस शेयर की, अभिनेत्री ने इसे कैप्शन दिया

आलिया भट्ट अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। इसके अलावा आलिया भट्ट अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी खबरें भी फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। आलिया भट्ट ने अप्रैल 2022 में अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से शादी की। इसके बाद इसी साल नंबावारा में ये कपल एक बेटी राही के माता-पिता बने। आलिया भट्ट न सिर्फ काम में बिजी रहती हैं, बल्कि अपनी बेटी के साथ भी वक्त बिताती हैं. हालाँकि, आलिया भट्ट ने अभी तक अपनी बेटी की कोई तस्वीर प्रकाशित नहीं की है, और उन्होंने पैपराज़ी से भी कहा है कि वह उनकी बेटी की तस्वीर प्रकाशित न करें। फिलहाल आलिया भट्ट अपनी बेटी से जुड़ी बातों पर बात करती रहती हैं. आलिया भट्ट ने एक बार फिर राही की बेटी की ड्रेस की फोटो शेयर कर प्यारा सा कैप्शन लिखा है.

आलिया भट्ट ने दिखाई बेटी की ड्रेस की झलक

आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर राहा के आउटफिट की तस्वीर शेयर की है. इस पोशाक को बिप कहा जाता है और बच्चे इसे गर्दन से नीचे तक पहनते हैं। राहा की सफेद पोशाक पर लिखा है, ”मैं इंद्रधनुष हूं.” इसके जवाब में आर्य भट्ट ने दिल का इमोजी बनाया और लिखा, “यह छोटी चीजें हैं।” उन्होंने अपनी बेटी के लिए कपड़े खरीदने के लिए इस ब्रांड को धन्यवाद दिया। खास बात यह है कि आलिया भट्ट अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को अपनी बेटी राहा से जुड़ी हर चीज दिखाती रहती हैं।

आलिया भट्ट को मिला है नेशनल अवॉर्ड

आलिया भट्ट के काम की बात करें तो उन्हें आखिरी बार रणवीर सिंह के साथ बॉलीवुड फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में देखा गया था। खास बात यह है कि आलिया भट्ट ने इसी साल अगस्त में ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से हॉलीवुड में डेब्यू किया था और उनकी फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. अब आलिया भट्ट फिल्म ”जी ले जरा” में नजर आ सकती हैं। गौरतलब है कि आलिया भट्ट ने हाल ही में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है।