Entertainment

आलिया भट्ट ने हार्ट ऑफ स्टोन की को-स्टार गैल गैडोट को तेलुगु सिखाई, प्यारा वीडियो हुआ वायरल

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर चर्चा में हैं। 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई आलिया भट्ट की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की. वहीं, आलिया भट्ट हार्ट ऑफ स्टोन से अपना हॉलीवुड डेब्यू करेंगी, जो 11 अगस्त को नेटफ्लिक्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इस बीच, सोशल मीडिया पर प्रसारित एक वीडियो में आलिया भट्ट को हार्ट ऑफ स्टोन की सह-कलाकार गैल को सिखाते हुए दिखाया गया है। गैडोट को तेलुगु में अभिवादन कैसे करें। आलिया भट्ट और गैल गैडोट के इस क्यूट वीडियो को काफी अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं.

आलिया भट्ट गैल गैडोट को तेलुगु सिखाती नज़र आयी

आलिया भट्ट और हॉलीवुड एक्ट्रेस गैल गैडोट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप आलिया भट्ट को अपनी हार्ट ऑफ स्टोन की सह-कलाकार गैल गैडोट को तेलुगु में पढ़ाते हुए देख सकते हैं। आलिया भट्ट कहती हैं “अंदारिकी नमस्कारम्”। हिंदी में अर्थ: सभी को नमस्कार. मेरी तरफ से सभी को प्यार. इसके बाद गैल गैडोट इसे दोहराती हैं और थोड़ा अटक जाती हैं. आलिया भट्ट और गैल गैडोट का यह वीडियो बेहद क्यूट और काफी पॉपुलर है.

आलिया भट्ट के अपकमिंग फिल्म्स

आलिया भट्ट की पहली हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की बात करें तो यह 11 अगस्त 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इस फिल्म में आलिया भट्ट का किरदार नेगेटिव है। फिल्म में आलिया भट्ट और गैल गैडोट के साथ-साथ जेमी डोर्नन भी अहम भूमिका में हैं. काम के मामले में आलिया भट्ट आखिरी बार रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आई थीं। अब आलिया भट्ट फिल्म ”जी ले जरा” में नजर आ सकती हैं।