Entertainment

आशा पारेख ऑन कंगना रनौत स्टेटमेंट: दिग्गज आशा पारेख ने खुलेआम कंगना रनौत पर निशाना साधा और कहा, “उनसे पूछें कि बॉलीवुड में उनके कितने दोस्त हैं…”

कंगना रनौत अपने खुलेपन के लिए जानी जाती हैं। उनके कई बयानों से सिनेमा जगत के लोग आज भी असंतुष्ट हैं. उनकी सारी बातें भी उनका ध्यान खींचती हैं. कंगना कई स्टार्स को इंस्पायर भी करती रहती हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने एक बयान जारी कर कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में दोस्ती सिर्फ काम और मकसद के लिए होती है. बॉलीवुड सितारे इस इंडस्ट्री में हमेशा नकली दोस्त ढूंढते रहते हैं। दिग्गज सिनेमा अभिनेत्री आशा पारख ने इस पर एक बयान जारी किया है। इस बयान के साथ उन्होंने कंगना पर भी सवाल उठाए.

आशा पारेख ने कहा

एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में आशा पारेख ने कहा कि उन्हें कंगना के पास जाकर पूछना चाहिए कि इंडस्ट्री में उनका कोई दोस्त क्यों नहीं है। यहां मेरे अच्छे और करीबी दोस्त हैं, फाहिदा रहमान से लेकर हेलेन तक। मुझे कभी ऐसा महसूस नहीं हुआ कि इंडस्ट्री में नौकरियां नहीं हैं और केवल स्वार्थी दोस्त हैं। यहां किसी को झूठे दोस्त नहीं मिलते. इस पर आशा कंगना ने करारा जवाब दिया.

तेजस फिल्म में नज़र आएंगी कंगना

आपको बता दें, कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म तेजस को लेकर काफी चर्चा में हैं। उनकी यह फिल्म 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म रियल लाइफ घटना पर बेस्ड है। कंगना इस फिल्म में तेजस गिल की भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म से वह एक बार फिर वह पर्दे में वापसी कर रही हैं। इसके पहले वह धाकड़ में नजर आईं थी।