BigBoss

आशिका भाटिया हुईं एलिमिनेट , मनीषा से बोले सलमान- पर काट दिए जाएंगे

बिग बॉस ओटीटी 2 का 43वां एपिसोड उथल-पुथल से भरा रहा. शनिवार का वार में सलमान खान ने एलवीश यादव को डांटा। यहां तक ​​कि एल्विश की माता का भी अचानक एक वीडियो कॉल आया। एल्विश ने बबिका धुर्वे के खिलाफ कई आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया, जिसके कारण सलमान पूरे एपिसोड में एल्विश पर भड़क गए। इससे एल्विश के प्रशंसक निराश हो गए। वहीं, पूजा भट्ट ने आशिका भाटिया, अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी से लड़ाई की। अब सभी की निगाहें 30 जुलाई (रविवार का वार) एपिसोड पर हैं। सदस्य को घर से प्रतिबंधित कर दिया गया. ये देखना दिलचस्प होगा कि सलमान किसे हटाते हैं. लेकिन साथ ही यह देखना भी दिलचस्प होगा कि आज बौने कैसे रिएक्ट करेंगे और सलमान किसकी क्लास लगाएंगे.

रैपर Bantai की धमाकेदार एंट्री

उसी समय, भारती सिंह और “कालकूट” स्टारकास्ट “बिग बॉस ओटीटी 2” में प्रमोशन करने आय थे। एपिसोड की शुरुआत सलमान द्वारा रैपर एमीवे बंटाई को मंच पर बुलाने से होती है। उसके बाद वह शानदार प्रदर्शन करता है, बंटे सभी से बात करेगा। उन्होंने अभिषेक मरहान की प्रतियोगिता की प्रशंसा की और सलमान के अनुरोध पर अभिषेक का रैप प्रदर्शित किया। फिर बंटे एक-एक करके सभी घर वालों से बात करता है और पूछता है कि किसे समर्पित करना है। यह हिस्सा बहुत दिलचस्प है

घरवाले एक-दूसरे की राह में बिछाएंगे कांटे

सलमान सभी घरवालों को एक्टिविटी एरिया में बुलाते हैं। परिवार के सभी सदस्यों को बारी-बारी से आगे आकर बताना चाहिए कि कौन सा प्रतिभागी किसके रास्ते में कांटा बिछाएगा और किसके जीवन में कांटा बनेगा। एलवेन यादव नंबर एक हैं और उनका कहना है कि वह अगले दो हफ्तों तक जिया शंकर की राह में कीलें बिछाएंगे। इसके बाद नंबर आता है मनीष रानी का. वह कहती हैं कि अगले दो हफ्ते बबिका की राह में कांटे बिछाएंगे। इससे प्रतिभागियों की कुल संख्या ज्ञात होती है।