Entertainment

इंडियन आइडल 14 में आद्या मिश्रा की सुरीली आवाज से जज हुए प्रभावित, लोगों ने कहा- ‘अब मजा आने वाला है’

इंडियन आइडल 14 अब टेलीविजन पर नहीं आएगा। “इंडियन आइडल 14” 7 अक्टूबर, 2023 से हर शनिवार और रविवार को प्रसारित होगा। इंडियन आइडल 14 का प्रमोशनल वीडियो आ गया है और खूब ध्यान खींच रहा है। इस प्रमोशनल वीडियो में प्रतियोगी इंडियन आइडल 14 के ऑडिशन के दौरान गाते और अपने गानों से शो के जजों को प्रभावित करते नजर आ रहे हैं. इंडियन आइडल 14 का प्रोमो वीडियो आ चुका है और लोग शो शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं।

‘इंडियन आइडल 14’ का प्रोमो

रियलिटी शो इंडियन आइडल 14 का परफॉर्मेंस प्रोमो रिलीज हो गया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि फ़रीदाबाद की आदिया मिश्रा ‘जवां पार लागा लागा रे नमक इश्क का’ गाना गा रही हैं। आद्या मिश्रा का गाना सुनकर इंडियन आइडल 14 के विशाल ददलानी, श्रेया घोषाल और विशाल ददलानी काफी प्रभावित हुए हैं. विशाल ददलानी कहते हैं, ”उन्होंने ऐसी महिला की आवाज़ कभी नहीं सुनी.” श्रेया घोषाल कहती हैं, “सिक्सर लगा दिया।” वह स्टेज पर आती हैं और आध्या मिश्रा से मिलती हैं। इंडियन आइडल 14 के प्रोमो वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘अब ये मजेदार होने वाला है.’ एक यूजर ने लिखा, “सही फैसले पर पहुंचा जाएगा।” एक यूजर ने लिखा, “वास्तव में नए सीजन का इंतजार कर रहा हूं।” एक यूजर ने लिखा, “कोई शो नहीं।” इंडियन आइडल से मुकाबला कर सकते हैं।”

‘इंडियन आइडल 13’ के विनर बने थे ऋषि सिंह

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 14 के जज इस बार विशाल ददलानी, श्रेया घोषाल और कुमार शानू होंगे। इस बार सीजन में नए जज श्रेया घोषाल और कुमार शानू शामिल होंगे। इंडियन आइडल 13 में जज के तौर पर विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़ और हिमेश रशमिया नजर आए थे। हमने आपको बताया था कि इंडियन आइडल 13 की ट्रॉफी अयोध्या के ऋषि सिंह ने जीती थी। अब हम इंडियन आइडल 14 के लॉन्च का इंतजार कर रहे हैं.