Entertainment

इज़राइल में फंसी अभिनेत्री पर राखी सावंत की प्रतिक्रिया: ‘नुसरत भरूचा खुद एक तोप हैं’

इन दिनों इजराइल और फिलिस्तीन के बीच युद्ध छिड़ा हुआ है और कई लोगों की मौत हो चुकी है. इस युद्ध के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा इजराइल में फंस गई थीं। हालांकि, भारतीय दूतावास की मदद से नुसरत भरूचा को सुरक्षित भारत वापस लाया गया। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की पॉपुलर सेलेब्रिटी राखी सावंत अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में पैपराजी ने राखी सावंत से पूछा कि इजराइल और फिलिस्तीन के बीच युद्ध चल रहा है और नुसरत भरूचा वहां बंद हैं. अगर नुसरत भरूचा भारत लौटें तो आप क्या कहेंगे? इस सवाल का राखी सावंत बेहद दिलचस्प जवाब देती हैं.

राखी सावंत ने कही ये बात

जब पैपराजी ने राखी सावंत से पूछा कि क्या नुसरत भरूचा इजराइल में फंसी हैं तो वह हैरान रह गईं. राखी सावंत बोलीं, ‘इजरायल-फिलिस्तीन युद्ध में नुसरत भारचे का क्या फायदा?’ इस मामले में, पपराज़ी ने कहा कि वह काम के लिए वहां थे। इसके बाद राखी सावंत ने कहा, “मुझे लगता है कि नुसरत भरूचा खुद एक बदमाश हैं, लेकिन वह किस देश से हैं?” इस संबंध में पपराज़ी ने कहा कि उन्होंने भारत से इज़राइल की यात्रा की। इसके बाद राखी सावंत कहती हैं, ‘नुसरत भारचा एक बॉल हैं, इसलिए इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह इजरायल से हैं या फिलिस्तीन से।’ पापराज़ी के अनुसार, उन्होंने वहां फिल्मांकन के लिए भारत से इज़राइल की यात्रा की। राखी सावंत कहती हैं, ”मैं शूटिंग के लिए इज़राइल गई थी।” भगवान का शुक्र है कि वह सुरक्षित लौट आए।’ घबराओ मत, इजराइल ही जीतेगा.

इजराइल में एक फिल्म महोत्सव में गई थीं नुसरत भरूचा

गौरतलब है कि नुसरत भरूचा इजराइल में हाइफा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने पहुंची थीं. लेकिन अब इजराइल और फिलिस्तीन के बीच युद्ध छिड़ गया है और एक्ट्रेस वहीं फंस गई हैं. हालांकि, भारतीय दूतावास की मदद से नुसरत भरूचा को सुरक्षित भारत वापस लाया गया। जब नुसरत भरूचा भारत पहुंचीं और उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया तो उनके चेहरे पर डर के भाव साफ नजर आ रहे थे।