Entertainment

इरा खान ने ट्रेनिंग के दौरान नुपुर शिखरे को लिप पर किया किस, वीडियो देख लोग बोले- ‘थोड़ी शर्म करो’

इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इरा खान अक्सर अपने मंगेतर नुपुर शिखारे के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसी बीच इरा खान की ट्रेनिंग का एक वीडियो जारी किया गया है. इस वीडियो में इरा खान के साथ नुपुर शेखरे भी नजर आ रहे हैं. इरा खान ने ट्रेनिंग सेशन के दौरान कुछ ऐसा कर दिया कि सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल होना पड़ा। इरा खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया गया.

इरा खान ने किया नुपुर शिखरे को किस

आमिर खान की बेटी इरा खान का वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में इरा खान और नुपुर शिखारे एक साथ नजर आ रहे हैं. इरा खान का यह ट्रेनिंग वीडियो खूब चर्चा में है. इरा खान और उनके मंगेतर ब्लैक आउटफिट पहने नजर आए. इस वीडियो में इरा खान और नुपुर शिखारे ट्रेनिंग करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में इरा और नुपुर पुल-अप एक्सरसाइज कर रहे हैं. ट्रेनिंग के दौरान उन्होंने होठों पर किस किया। इरा खान ने इस वीडियो को खूबसूरत कैप्शन के साथ शेयर किया है. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बताना चाहेंगे कि इरा खान ने एक साथ कई वीडियो शेयर किए हैं. नुपुरा शिखारे और इरु खान को अक्सर इस मामले में ट्रोल किया जाता है। इस वीडियो पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए.

इरा की वीडियो पर यूजर्स ने किए ये कमेंट्स

इस वीडियो को लेकर इरा खान और नुपुर शिखारे को ट्रोल किया जा रहा है. नुपुर शिखारे और इरा खान के इस वीडियो पर एक यूजर ने बयान में लिखा: “शर्मनाक महिला” और दूसरे यूजर ने लिखा: “लोग वीडियो देख रहे हैं क्योंकि वह आमिर खान की बेटी है।” इसके अलावा कई यूजर्स इस वीडियो को लेकर आमिर खान को ट्रोल भी करते नजर आए. इसलिए इरा खान के फैन्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और अक्सर शेयर भी कर रहे हैं.