Bollywood

इस खूबसूरत हसीना ने सारा अली खान के जबड़े से छीनी टाइगर श्रॉफ की फिल्म Hero no.1, नाम जानकर फैंस बोलेंगे, ‘हाय गर्मी’!’

टाइगर श्रॉफ की हाल ही में रिलीज हुई ‘गणपथ’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। इस फिल्म के बाद एक्टर फिलहाल अपनी अगली फिल्म में व्यस्त हैं. ‘गणपथ’ की असफलता के बाद इस एक्टर का फोकस अपनी अगली फिल्म पर है. इसी बीच हाल ही में उनकी अन्य फिल्मों को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है. यह फिल्म स्टार जल्द ही फिल्म “हीरो नंबर” में नजर आएंगे। 1” वाशु बगनानी और जैकी बगनानी द्वारा देखा जा सकता है। अभिनेता गोविंद और निर्देशक डेविड धवन द्वारा निर्देशित इस शीर्षक वाली फिल्म बेहद सफल रही थी. अब फिल्म निर्माता वाशु बगनानी और जैकी बगनानी भी इसी शीर्षक से अपनी अगली फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं। टाइगर श्रॉफ के साथ.

सारा अली खान से दिशा पाटनी ने छीनी टाइगर श्रॉफ की मूवी ‘हीरो नंबर 1’

इससे पहले इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ एक्ट्रेस सारा अली खान ने अभिनय किया था. इस फिल्म के लिए डायरेक्टर ने एक्ट्रेस सारा अली खान को लिया है। लेकिन कुछ कारणों से एक्ट्रेस ने इस फिल्म में हिस्सा लेने से इनकार कर दिया. इसके बाद फिल्म के निर्माताओं ने अभिनेत्री दिशा पटानी से संपर्क किया और अभिनेत्री ने तुरंत अनुबंध पर हस्ताक्षर कर दिए।

ब्रेकअप के बाद साथ काम करेंगे टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी

दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ के साथ काम करने की खबरें काफी समय से सुर्खियां बटोर रही हैं। दोनों बहुत करीब थे. ये सितारे अक्सर मालदीव में एक साथ छुट्टियां मनाते थे। इस बात का खुलासा दोनों पार्टियों के इंस्टाग्राम पोस्ट से हुआ. टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी भी परिवार के साथ दोस्त बन गए। इस वजह से दोनों के ब्रेकअप की खबरें फैलती रहीं। लेकिन इस साल दोनों के अलग होने की खबरें सार्वजनिक हो गईं. दोनों स्टार्स ने आखिरी बार फिल्म बागी 2 में साथ काम किया था। इसके बाद दोनों एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आए। खैर, खबर है कि ये सितारे जल्द ही एक बार फिर से पर्दे पर साथ नजर आएंगे।