Bollywood

इस वजह से शाहरुख खान ने डॉन 3 से हाथ धोया, फरहान अख्तर ने बताई वजह!

जैसे ही फरहान अख्तर ने डॉन 3 की घोषणा की, प्रशंसकों का उत्साह काफी बढ़ गया। लेकिन डॉन 3 की घोषणा के साथ ही हर कोई शाहरुख खान को फिर से डॉन अंदाज में देखने के लिए उत्सुक था। हालांकि, बाद में फैन्स उस वक्त हैरान रह गए जब इंट्रोडक्टरी वीडियो में शाहरुख खान की जगह रणवीर सिंह नजर आए। डॉन 3 के इंट्रोडक्शन वीडियो में शाहरुख की जगह रणवीर को देखकर फैंस हैरान रह गए. हाल ही में एक्टर फरहान अख्तर ने डॉन 3 को एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने बताया कि शाहरुख खान को डॉन 3 से क्यों हटाया गया.

इंटरव्यू में फरहान अख्तर ने डॉन 3 से शाहरुख खान के बाहर होने को लेकर कहा

अमेरिकी मैगजीन वैरायटी को दिए इंटरव्यू में फरहान अख्तर ने डॉन 3 से शाहरुख खान के बाहर होने को लेकर कहा, ‘हम आपसी सहमति से अलग हुए।’ उन्होंने कहा, “मैं किसी की जगह लेने की स्थिति में नहीं हूं। ये ऐसी चीजें हैं जिन पर हम वर्षों से चर्चा कर रहे हैं। मैं बातचीत को एक निश्चित दिशा में ले जाना चाहता था, लेकिन हम किसी तरह एक समझौते पर पहुंचे।” हम अलग हो गए। आपसी संतुष्टि , यह जानते हुए कि यह सर्वश्रेष्ठ के लिए था। आपको बता दें कि रचनात्मक मतभेदों के कारण शाहरुख खान को डॉन 3 से हटा दिया गया था।

रणवीर सिंह की कास्टिंग को लेकर एक्साइटेड हैं फरहान अख्तर 

फरहान अख्तर डॉन 3 में रणवीर सिंह के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, ”मैं रणवीर के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं। वह इस फिल्म में काम करके बेहद खुश हैं. पूरी तरह से अभिनय की दृष्टि से यह एक बेहतरीन फिल्म है। आप कह सकते हैं कि उनकी ऊर्जा हमें और अधिक ऊर्जावान बनाती है।