Bollywood

ईद पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं सलमान खान, रैपअप की खबर सुनते ही फैंस हुए एक्साइटेड

सलमान खान ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। जल्द ही सलमान खान फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में नजर आने वाले हैं और खास बात तो यह है कि उन्होंने अपकमिंग मूवी की शूटिंग भी पूरी कर ली है। सलमान खान (Salman Khan) ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दी है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग पूरी होने पर फैंस भी बेहद खुश नजर आ रहे हैं। उन्होंने ट्विटर पर ट्रेंड तक शुरू कर दिया है।

फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) की तस्वीर साझा करते हुए बताया कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। एक्टर ने फोटो को इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, “किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग पूरी हो गई है। ईद 2023।” जान कुमार सानू, राजीव राय और प्रतीक सहजपाल जैसे कई सितारों ने कमेंट कर उन्हें ढेर सारी बधाइयां दीं। प्रतीक सहजपाल ने सलमान खान की पोस्ट पर लिखा, “गुड लक भाई।” वहीं जान कुमार सानू ने इमोजी शेयर कर सलमान खान की पोस्ट पर रिएक्शन दिया। 

ट्विटर पर सलमान खान के फैंस ने जताई खुशी

सलमान खान (Salman Khan) की मूवी ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग पूरी होने पर फैंस भी बेहद एक्साइटेड नजर आए। एक यूजर ने लिखा, “केवल घोषणा की थी ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग पूरी होने की और यह राष्ट्रीय स्तर पर ट्रेंड कर रहा है। यह एक स्टारडम है जो सलमान खान ने कई दशकों से कमाया है।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “ईद आ रही है और किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग भी पूरी हो गई है। अब और इंतजार नहीं होता ‘किसी का भाई किसी की जान। ब्लॉकबस्टर लोडिंग।”