Entertainment

ईशा सिंह ने ये रिश्ता क्या कहलाता है में मुख्य भूमिका निभाने से इनकार कर दिया और प्रणाली राठौड़ की जगह लेने से इनकार कर दिया।

हाल ही में सीरियल “ये रिश्ता क्या कहलाता है” ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. दावा है कि सीरीज की कहानी में एक और बदलाव हो सकता है. मेकर्स इस सीरीज के लिए लीप लेने की योजना बना रहे हैं और इस पर काम भी शुरू हो चुका है। आजकल इस ड्रामा सीरीज में प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. अक्षरा और अभिमन्यु के किरदार में दोनों छाए हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीरीज शुरू होने के बाद प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा इस फिल्म में नजर नहीं आएंगे. इन दोनों की जगह नए चेहरे मुख्य भूमिका निभाएंगे। निर्माताओं ने आशा सिंह जैसी मशहूर हस्तियों को इसमें शामिल किया है। कहा जाता है कि ईशा ने ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने से इनकार कर दिया था.

ईशा सिंह ने इस वजह से किया इनकार

ये रिश्ता क्या कहलाता है की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स ने शो की कहानी को अपडेट कर दिया है। इसी वजह से लगातार नए कलाकारों के लिए ऑडिशन होते रहते हैं। ऐसे में मेकर्स ने अक्षरा की बेटी का किरदार निभाने के लिए ईशा सिंह से संपर्क किया है, जो आखिरी बार बेकाबू में नजर आई थीं। यह सीरीज ज्यादा प्रसारित नहीं होती थी, लेकिन ईशा और शालीन भनोट की जोड़ी मुझे बहुत पसंद आई। मेकर्स ने ईशा को लीड रोल ऑफर किया था, लेकिन एक्ट्रेस ने शो में आने से इनकार कर दिया. ईशा सिंह फिलहाल अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. आने वाले दिनों में वह अपने सिग्नेचर प्रोजेक्ट पर खास तौर पर काम करना चाहती हैं। इसी वजह से ईशा सिंह ने इस शो से किनारा कर लिया।

शो में हो सकती है फहमान खान की एंट्री

ये रिश्ता क्या कहलाता के मेकर्स ने फरमान खान का भी जिक्र किया है. फोरमैन इन दिनों स्वतंत्र है। उनके सीरियल धर्मपत्नी का प्रसारण बंद हो गया। ऐसे में एक्टर ये रिश्ता क्या कहलाता है में हिस्सा ले सकते हैं. इस मामले में फुरमान खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैंने अभी एक सीरीज खत्म की है. मुझे नहीं पता कि ये रिश्ता क्या कहलताई में क्या चल रहा है। शायद आप करीब आ जाएं… मैंने मैनेजर से बात की लेकिन उसने मुझे सब कुछ नहीं बताया। इसलिए मुझे नहीं पता कि बातचीत कहां तक ​​जाएगी और अगर मुझे कुछ खास पता नहीं है तो मैं कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता।