Bollywood

उत्तरी अमेरिका में ‘टाइगर 3’ ने पहले दिन की जबरदस्त कमाई, विदेशी धरती पर बजा Salman Khan का डंका

सलमान खान द्वारा निर्देशित फिल्म टाइगर 3 आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। टाइगर 3 में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म का लोग इंतजार कर रहे थे और रिलीज होने के बाद टाइगर 3 हर जगह लोकप्रिय हो गई. सलमान की इस फिल्म को लोगों ने काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। ऐसा कहा जा रहा है कि “टाइगर 3” बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन अच्छी कमाई कर सकती है। सलमान की ये फिल्म न सिर्फ भारत में बल्कि विदेश में भी अच्छी खासी कमाई कर सकती है.

विदेश में बजा सलमान खान का डंका

सलमान खान की टाइगर 3 खूब धमाल मचा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टाइगर 3 पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी. कहा जा रहा है कि सलमान की फिल्म पहले दिन 40 करोड़ रुपये तक का कलेक्शन कर सकती है। अब, टाइगर 3 पर एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें कहा गया है कि फिल्म उत्तरी अमेरिका में 1.05 मिलियन डॉलर की कमाई कर सकती है। कई लोगों का मानना ​​है कि सलमान खान की टाइगर 3 आने वाले दिनों में जवान और गदर 2 का रिकॉर्ड तोड़ देगी।

टाइगर 3 में दिखे ये सितारे

सलमान खान की टाइगर 3 में शाहरुख खान और ऋतिक रोशन ने कैमियो रोल निभाया था. दोनों ने इस फिल्म को खूब मनोरंजन दिया. खासतौर पर टाइगर 3 से शाहरुख खान ने ध्यान खींचा। हम आपको बता दें कि टाइगर 3 में सलमान खान ने जबरदस्त एक्शन किया था। कैटरीना कैफ भी जोया का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा टाइगर 3 में इमरान हाशमी भी काफी अच्छा किरदार निभा रहे हैं. लोगों को उनके डायलॉग्स काफी पसंद आ रहे हैं.