Entertainment

उर्फी जावेद को ठाकुर लुक में देख जोर-जोर से रोने लगा बच्चा, वीडियो हुआ वायरल

उर्फी जावेद अपने अनोखे फैशन सेंस के लिए मशहूर हो गई हैं। मंगलवार को एक्ट्रेस का एक नया वीडियो सामने आया जिसमें वह एयरपोर्ट पर व्हाइट आउटफिट पहने नजर आ रही हैं. इस ड्रेस की वजह से एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा हो गया जिसके लिए उन्हें माफी मांगनी पड़ी.

उर्फी जावेद को देखकर रोने लगा बच्चा

दरअसल, हाल ही में उर्फी जावेद को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इसी बीच एक कपल वोल्फी को लेने और उससे बात करने आता है, लेकिन कपल का बच्चा वोल्फी को देख लेता है और जोर-जोर से रोने लगता है। बच्चे के रोने की वजह थी एक्टर की सफेद ड्रेस.एक्ट्रेस ने जो ड्रेस पहनी थी उसमें उनके हाथ नजर नहीं आ रहे थे, जिसे देख छोटा बच्चा रोने लगा। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं।

बच्चे से उर्फी ने मांगी माफी

अचानक बच्चे को रोता देख उर्फी थोड़ा डर गई और फिर बोली, “तुम मुझसे क्यों डरते हो?” सॉरी भाई, सॉरी यार. बच्चे की मां ने एक बार उर्फी से उसे अपनी गोद में बैठाने के लिए कहा था. तब उर्फी ने कहा, “मैं आशीर्वाद तो दे सकती हूं, लेकिन हाथ नहीं ले सकती।”

उर्फी जावेद का टीवी करियर

अपने फैशन सेंस से एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के दो मशहूर डिजाइनरों को अपना दीवाना बना लिया है. उन्होंने अबू जानी-संदीप खोसला और अमित अग्रवाल के साथ भी काम किया है। उर्फी जावेद के अभिनय करियर की बात करें तो उन्होंने 2016 में टेलीविजन इंडस्ट्री में अपना करियर शुरू किया था। टेलीविजन सीरीज के अलावा उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी और स्प्लिट्सविला जैसे रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं। अब उनका कहना है कि एक्ट्रेस कई बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. हालाँकि, इसका खुलासा नहीं किया गया।