Entertainment

उर्फी जावेद को पूरे कपड़ों में देख चकराया यूजर्स का दिमाग, ड्रेस की बैक साइड देख निकाली भड़ास

उर्फी जावेद सोशल मीडिया की वो सनसनी हैं, जिनका कोई भी पोस्ट किसी ब्रेकिंग न्यूज से कम नहीं होता। एक्ट्रेस अतरंगी कपड़ों में अपने फोटो और वीडियो शेयर करने के लिए जानी जाती हैं। कोई कुछ भी कहे, मगर उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है।

लुक में है ट्विस्ट

उर्फी जावेद ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह आगे से कुछ और पीछे से कुछ और पहने नजर आ रही हैं। उनकी ड्रेस आगे से सलीके की लग रही है, लेकिन पीछे का नजारा देख लोगों के होश उड़ गए हैं। उन्होंने जो लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, उसमें वह अतरंगी वेट्रेस बनी हैं। उन्होंने सफेद रंग की शर्ट पहनी है, जिसपर टाई की जगह बो है। नीचे ब्लैक कलर में लॉन्ग स्कर्ट है। इस लुक में उर्फी किसी अच्छे रेस्टोरेंट की वेट्रेस लग रही हैं। लेकिन ट्विस्ट भी यहीं पर है।

उर्फी की ड्रेस देख चकराया फैंस का दिमाग

सामने से तो उर्फी पूरी तरह ढकी हुई हैं। लेकिन उनकी पीठ और शरीर का बाकी हिस्सा कम कपड़ों में है। उर्फी ने आगे के लुक वेट्रेस की सलीके वाली ड्रेस पहनी है, तो पीछे से बिकिनी लुक धारण किया है। उनका यह फैशन सेंस देख फैंस का दिमाग चकरा गया है।

‘कभी नहीं सुधर सकती’

उर्फी का अजीब लुक देख फैंस को ज्यादा हैरानी नहीं हुई। एक यूजर ने कमेंट कर दिया कि पहला इम्प्रेशन देख लगा कि यह सुधरेगी, लेकिन रील के तीन सेकेंड बाद इसने बता दिया कि मैं उर्फी हूं और मैं नहीं सुधरने सकती।