Entertainment

उर्फी जावेद ने कपड़े और खाने दोनों के साथ किया एक्सपेरिमेंट, आइसक्रीम और चिप्स की रेसिपी देखी तो ठनका लोगों का माथा

उर्फी जावेद अक्सर कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं, लेकिन अब उन्होंने खाने के साथ भी एक्सपेरिमेंट करना शुरू कर दिया है। अपने अतरंगी और अनोखे पहनावे से लोगों को हैरान कर देने वाली उर्फी जावेद (UrfiJaveed Video) को खाना बहुत पसंद है. वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रेसिपी शेयर करती रहती हैं। लेकिन उर्फी की तरह उनकी खाने की रेसिपी भी बेहद अनोखी हैं. उर्फी ने हाल ही में अपना नवीनतम वीडियो साझा किया है जिसमें अभिनेत्री अपनी पसंदीदा मिठाई की रेसिपी साझा करती है।

उर्फी का फेवरेट डेज़र्ट

डिजर्ट के लिए, उर्फी जावेद को सॉल्टेड चिप्स के साथ वेनिला आइसक्रीम पसंद है। अभिनेत्री अपनी पसंदीदा डिजर्ट की रेसिपी का वर्णन इस प्रकार करती है: “वेनिला आइसक्रीम में सोया सॉस मिलाएं, और फिर इसे नमकीन चिप्स के साथ खाएं।” इस वीडियो में उर्फी जावेद ने ऑरेंज कलर का आउटफिट पहना हुआ है और उनकी ड्रेस में काफी लेस लगी हुई है. उर्फी जावेद ने जब यह वीडियो शेयर किया तो उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”मुझ पर भरोसा करें, कॉम्बिनेशन अच्छा है. सोया सॉस और वेनिला आइसक्रीम शेव्ड नमक के साथ। मेरी पसंदीदा डिजर्ट की रेसिपी।”

उर्फी जावेद के वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

उर्फी के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “मुझे लगा कि अब ये आइसक्रीम वाला आउटफिट बनाएगी।” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “कपड़े तो अजीब पहनने ही है और खाना भी अजीब ही है इनका।” एक और यूजर ने उर्फी जावेद के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “कपड़ों के साथ- साथ खाना भी उल्टा है इनका।”