Entertainment

उर्फी जावेद ने टॉपलेस होकर पोज दिया और अपने शरीर को केले के छिलके के नीचे छिपा लिया। वीडियो देखने के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा

उर्फी जावेद सोशल नेटवर्क पर बहुत सक्रिय हैं। उर्फी जावेद अक्सर वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। फ़ोटो और वीडियो में उर्फी जावेद की उपस्थिति, साथ ही उनके असामान्य कपड़ों ने सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं का ध्यान खींचा है।उर्फी जावेद ने अपना नया वीडियो शेयर किया है जो लोगों के बीच हॉट टॉपिक बन गया है और इस पर खूब कमेंट्स आ रहे हैं. दरअसल, उर्फी जावेद ने अपने नए वीडियो में अपने धड़ को केले के छिलके से ढका हुआ है.

उर्फी जावेद ने ड्रेस के साथ किया नया प्रयोग

बुधवार को उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना नया वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आप उर्फी जावेद को एक बार फिर अपनी ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करते हुए देख सकते हैं. दरअसल उर्फी जावेद टॉपलेस हैं और उन्होंने अपने शरीर को केले के छिलके से ढक रखा है. उर्फी जावेद ने अपने शरीर पर डेनिम टॉप की जगह केले का छिलका चिपका रखा है और उन्हें केला खाते हुए देखा जा सकता है। उर्फी जावेद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

उर्फी जावेद के वीडियो पर कमेंट

उर्फी जावेद के वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “कुछ और नहीं मिला मिस उर्फी जावेद।” एक यूजर ने लिखा, “केले की ड्रेस बनाना कोई इनसे सीखे।” एक यूजर ने लिखा: दुनिया का सबसे अजीब जीव. एक यूजर ने लिखा, “मुझे नहीं लगता कि कोई उससे शादी करेगा।” केले की ड्रेस बनाने वाली ओरफी जावेद को लोगों ने इस तरह किया ट्रोल उर्फी जावेद के करियर की बात करें तो उन्होंने 2016 में शो ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ से टेलीविजन इंडस्ट्री में अभिनय की शुरुआत की थी। उर्फी जावेद रियलिटी टीवी में काम करते हैं।