Entertainment

उर्फी जावेद ने पूरी की ट्रोल्स की मंशा, हाथों में हथकड़ी पहन काली बिकिनी में मारे पोज

उर्फी जावेद (Urfi Javed) की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। वह अक्सर अपने फैंस के लिए वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं। उर्फी जावेद अपने यूनिक ड्रेस के फोटोज के साथ ही यूनिक कैप्शन भी लिखती हैं जो लोगों का ध्यान खींचते हैं। जिसको लेकर उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है लेकिन उर्फी जावेद को इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। उर्फी जावेद ने फिर से अपना बेहद ही ग्लैमरस वीडियो शेयर किया है और ट्रोल्स पर निशाना साधते हुए कैप्शन लिखा है। आइए देखते हैं कि उर्फी जावेद ने नए वीडियो में क्या है और उन्होंने क्या कैप्शन लिखा है। 

उर्फी जावेद ने शेयर किया वीडियो

उर्फी जावेद ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह ब्लैक बिकिनी पहनकर काफी सेंसुअश पोज दे रही हैं। उर्फी जावेद ने अपने हाथों में हथकड़ी पहनी हुई है। उन्होंने इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है, ‘मुझे सच में हथकड़ी पहने देखना चाहते थे ना? विश पूरी कर दी।’ उर्फी जावेद के वीडियो पर फैंस जहां पॉजिटिव कमेंट कर रहे हैं और ट्रोल्स ने एक बार फिर उन्हें निशाना बनाया है।

उर्फी जावेद को ट्रोल्स ने बनाया निशाना

उर्फी जावेद के वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है, ‘जेल भी जाओ फिर हमेशा हमेशा के लिए।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘मैम सर्दी नहीं लगती आपको।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘कैसी कैसी ड्रेस पहनती है ये।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘ठंड में मर जाओगी समझी।’ इस तरह से तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने उर्फी जावेद को ट्रोल किया है। 

उर्फी जावेद ने टीवी सीरियल में किया काम

उर्फी जावेद ने साल 2016 में टीवी इंडस्ट्री में शो ‘बड़े भैया की दुल्‍हनिया’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया है। हालांकि, उर्फी जावेद को ‘बिग बॉस ओटीटी’ में आने के बाद जबरदस्त फेम मिला था।