Entertainment

उर्फी जावेद ने सिर पर जैकेट पहनकर अपने शरीर को छुपाया . ट्रोल्स ने पूछा: “यह कौन-सा रेनकोट है?”

उर्फी जावेद अपने आउटफिट से फैन्स को खुश करती हैं। उर्फी जावेद हर दिन ऐसे अनोखे आउटफिट में निकलती हैं कि लोगों का भी सिर चकरा जाता है। उर्फी जावेद ने हाल ही में अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में फैशन आइकन उर्फी टॉपलेस होकर सिर पर ब्राउन जैकेट पहने नजर आ रही हैं. वीडियो में उर्फी को अपने जैकेट को मुंह के सामने ढकते हुए चश्मा पहने देखा जा सकता है. साथ ही उसने शव को अपने हाथों से छिपा लिया.

उर्फी ने वीडियो की शेयर

इस वीडियो में उर्फी जावेद को सिर पर सिर्फ जैकेट पहने हुए पूरी तरह नग्न देखा जा सकता है. इस आउटफिट में उर्फी का चेहरा बिल्कुल भी नजर नहीं आ रहा है. उर्फी ने इस आउटफिट के साथ ब्लैक हाई हील्स भी पहनी है। उर्फी जावेद इस आउटफिट में अपना परफेक्ट फिगर दिखा रही हैं। उर्फी ने जब यह वीडियो शेयर किया तो उन्होंने कैप्शन में लिखा, “पहचान कौन?”

आउटफिट को लेकर ट्रोल हुई उर्फी जावेद

उर्फी जावेद इस आउटफिट की वजह से सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं। एक यूजर ने लिखा, “यह लड़की अपना इंस्टा ब्लॉक करके भारत में ही रहेगी।” . हमारा समाज टूटने वाला है।” तो, एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा: “यह रॉनकोट क्या है?” एक अन्य यूजर ने उर्फी जावेद पर भारतीय संस्कृति को भ्रष्ट करने का आरोप लगाया.