Entertainment

ऋतिक रोशन और सबा आजाद ने एयरपोर्ट पर सरेआम किया किस, वीडियो देख लोग यूं खींच रहे टांग

 (Hrithik Roshan) और सिंगर (Saba Azad) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ऋतिक रोशन और सबा आजाद एक दूसरे को लिप किस करते हुए नजर आ रहे हैं। इन दोनों को इस तरह से देखकर लोगों का मूड खराब हो गया और इन्हें जमकर खरी-खोटी सुना दी है। बताते चलें कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद के रिलेशनशिप की खबरें आती रहती हैं। हालांकि, इसको लेकर दोनों ने कभी कोई बयान नहीं दिया है।

Hrithik Roshan और Saba Azad  का वायरल वीडियो

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर Hrithik Roshan और Saba Azad का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में ऋतिक रोशन और सबा आजाद एयरपोर्ट पर एक कार में आते हैं। इसके बाद ऋतिक रोशन और सबा आजाद ने एक-दूसरे को लिप किस किया। फिर ऋतिक रोशन कार से उतरकर एयरपोर्ट के अंदर चले जाते हैं। इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने ऋतिक रोशन और सबा आजाद को आड़े हाथों लिया है। इन दोनों के वीडियो पर कमेंट कर जमकर ट्रोल किया है। आइए देखते हैं कि इन दोनों को लेकर लोगों ने क्या रिएक्शन दिया है। 

Hrithik Roshan और Saba Azad के वीडियो पर कमेंट

Hrithik Roshan और Saba Azad  के वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘इन लोगों को शर्म नाम की चीज नहीं पता होगी।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘घर पर किस लेना भूल गए होंगे शायद।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘जरूरी था क्या किस करना।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘कार का डोर ओपन करके कौन किस करता है।’ इस तरह से तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने ऋतिक रोशन और सबा आजाद को पब्लिक प्लेस पर किस करने को लेकर जमकर ट्रोल किया है।