Bollywood

एनिमल: रणबीर कपूर के फैंस के लिए अच्छी खबर है क्योंकि एनिमल का ट्रेलर इस दिन रिलीज होगा।

रणबीर कपूर स्टारर रश्मिका मंदाना की हियावन अपनी घोषणा के बाद से ही शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है। यह फिल्म 1 दिसंबर से सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और फिल्म को लेकर काफी चर्चा है। फिल्म हियावन के गाने रिलीज हुए थे और उन्हें खूब लाइक्स मिले थे। फैंस इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फैंस के लिए अच्छी खबर है कि रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना द्वारा निर्देशित फिल्म एनिमल की रिलीज डेट आ गई है। आइए जानते हैं फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होगा.

फिल्म ‘एनिमल’ के ट्रेलर की रिलीज डेट

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जो लोग इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुक हैं उनके लिए एक अच्छी खबर है क्योंकि ताजा मीडिया रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हो चुका है कि फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एनिमल का ट्रेलर दिवाली के बाद रिलीज किया जाएगा. मेकर्स फिल्म का ट्रेलर 22 नवंबर को रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। गौरतलब है कि रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल 1 दिसंबर को रिलीज होगी। हम आपको बता दें कि फिल्म एनिमल के दो गाने रिलीज हो चुके हैं और इन्हें काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म के दोनों गानों को देखने के बाद फैंस कह रहे हैं कि इसमें रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के बीच खूब रोमांस देखने को मिलेगा।

फिल्म ‘एनिमल’ की स्टोरी

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना फिल्म ‘एनिमल’ की कहानी को लेकर बताया जा रहा है कि ये कहानी एक गैंगस्टर फैमिली की है। जिसमें अनिल कपूर पिता हैं और रणबीर कपूर उनके बेटे के तौर पर नजर आएंगे। फिल्म में बॉबी देओल और शक्ति कपूर भी नजर आएंगे। संदीप वंगा रेड्डी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘एनिमल’ 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।