BigBoss

एलिमिनेट होने के लिए नॉमिनेट हुए ये 4 सदस्य, नॉमिनेशन ने बढ़ाया घरवालों का पारा

बिग बॉस ओटीटी २ अपने फिनाले के जितना करीब पोहंच गया है, उत्साह उतना ही अधिक होता है। आशिका भाटिया का सफर बिग बॉस के घर में खत्म हो चूका है. कम वोटों के कारण उन्हें घर से निकाल दिया गया था. आशिकी के जाने के बाद, 31 जुलाई के एपिसोड में नए नॉमिनेशन में एक चौंकाने वाला मोड़ आया। घरवालों के परिवार के सदस्यों द्वारा भी उनका स्वागत किया जाता है। जहां अविनाश सचदेव और अभिषेक मल्हान की मां उनसे मिलने बिग बॉस के घर में आईं, वहीं मनीषा रानी के पिता शो में पहुंचे.

बेबिका के मन में एल्विश और अभिषेक के लिए गुस्सा है

44वें दिन की शुरुआत ‘ऊंची है बिल्डिंग’ गाने से होती है। कुछ सोते दिखाई दिए , कुछ नाचते । मनीषा रानी अक्सर जेल में डांस करती रहती हैं. पूजा बाथरूम में बविका से बात करती है। वह उन्हें बताता है कि अभिषेक उनके पास आया और उनसे बबिका को समझाने के लिए कहा। लेकिन बबिका अभिषेक से नाराज हो जाती है. जेन ने उससे जो कहा, उससे वह अब भी नाराज़ है, लेकिन अभिषेक ने उसे स्पष्ट नहीं किया। इस बीच, मनीषा अभिषेक से बात करती है और उसे बताती है कि पिछले कुछ दिनों में पूजा भट्ट का रवैया उसके प्रति बदल गया है। अभिषेक सहमत होते हुए कहते हैं कि पूजा जी मनीषा की सारी बातें उनके दिमाग पर पड़ती हैं।

एल्विश ने बेबिका को मनाया, बेबीका को कहा सॉरी

एल्विश बेबिका के पास जाता है और उसके साथ मामला सुलझाने की कोशिश करता है। लेकिन बबीका ने कुछ नहीं कहा. लेकिन मनीषा बीच में ही बोलने लगती हैं. इसके बाद एल्विश ने मनीषा को बताया कि उसने लड़की को डेट के लिए मना नहीं किया। इसलिए मुझे नहीं पता कि मजा कैसे करना है। इसके बाद मनीषा योगिनी से कहती है कि वह बाबिका से झूठ बोले कि उसके होंठ फूल की पंखुड़ियों जैसे हैं और उसे मना ले। अभिषेक योगिनी को बताता है कि बाबिका को लगा कि योगिनी ने वह सब कुछ कहा है जो योगिनी ने मनीषा के शब्दों में कहा था। तभी बाबिका को मनाने के लिए एक योगिनी आती है. वह अपनी मां को डांटते हुए सबकुछ बताता है. वह स्वीकार करता है कि यह उसकी गलती है और उसने कुछ गलत कहा है। लेकिन वह उस तरह का व्यक्ति नहीं है. एल्विश का कहना है कि उन्होंने बाबिका के साथ हमेशा अच्छा व्यवहार किया। अपना समय लें और याद रखें कि गलतियाँ केवल इंसानों से होती हैं। लेकिन बबीका ने कुछ नहीं कहा.

नॉमिनेशन का तगड़ा ट्विस्ट, इन पर गिरी गाज

बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट्स को लिविंग एरिया में एकत्रित करते हैं और नॉमिनेशन की घोषणा करते हैं। नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू होती है और सबसे पहले एल्विश-बेबिका को एक्टिविटी एरिया में बुलाया जाता है। बिग बॉस उन्हें एक विकल्प देते हैं। उनके सामने जिया शंकर और पूजा भट्ट के कटआउट होते हैं। एल्विश और बेबिका को मिलकर किसी एक को नॉमिनेट करना है और किसी एक को सुरक्षित। इसके लिए बिग बॉस उन्हें बातचीत करने के लिए 10 मिनट का वक्त देते हैं। बेबिका और एल्विश मिलकर जिया शंकर को नॉमिनेट कर देते हैं और साथ में अपनी वजह बताते हैं। अभिषेक और मनीषा की बारी आती है तो वो जद हदीद को नॉमिनेट कर देते हैं और एल्विश को बचा लेते हैं। पूजा भट्ट और अविनाश सचदेव मिलकर मनीषा को नॉमिनेट करते हैं और बेबिका को बचा लेते हैं। जद और जिया की बारी आती है तो उन्हें अभिषेक और अविनाश में से किसी एक को नॉमिनेट करना पड़ता है। जद और जिया मिलकर अविनाश को नॉमिनेट कर देते हैं। इस तरह जो सदस्य घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट होते हैं, वो हैं जिया शंकर, जद हदीद, मनीषा रानी और अविनाश सचदेव।