Bollywood

एल्ले ब्यूटी अवार्ड्स : Oops मोमेंट का शिकार हुईं जाह्नवी कपूर, फोटोज देख लोग बोले ‘सस्ती कायली जेनर’

जाह्नवी कपूर की फोटोज हुईं वायरल

एल्ले ब्यूटी अवार्ड्स : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपनी फिल्मों से लोगों का दिल जीता ही है, साथ ही एक्ट्रेस अपनी अदाओं के लिए भी खूब चर्चा में रहती हैं। जाह्नवी (Janhvi Kapoor) कपूर बीते दिन मुंबई में आयोजित हुए एली अवॉर्ड्स में स्काई ब्लू शिमरी ड्रेस में पहुंचीं। फोटो में जाह्नवी कपूर बिल्कुल जलपरी की तरह लग रही थीं। इससे जुड़ी एक्ट्रेस की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। हालांकि उनकी कुछ फोटोज को देखकर यह माना जा रहा है कि एक्ट्रेस ऊप्स मुमेंट का शिकार हो गई थीं। खुद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने भी कहा कि वह उस आउटफिट में सहज नहीं हैं।

स्काईब्लू आउटफिट में जाह्नवी (Janhvi Kapoor) ने की एंट्री

जाह्नवी कपूर ने रेड कार्पेट पर स्काई ब्लू ड्रेस में एंट्री करी, जिसमें उनका लुक काफी ाचा लग रहा था। एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने भी एक से बढ़कर एक पोज देने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

कुछ लोगों को पसंद नहीं आया जाह्नवी (Janhvi Kapoor) का लुक

जहां फैंस को जाह्नवी कपूर बेहद खूबसूरत लगीं तो वहीं कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ा। उन्होंने न केवल जाह्नवी के आउटफिट पर सवाल खड़ा किया, बल्कि उनके स्टाइल पर भी तंज कसा।

ट्रोलर्स ने बताया जाह्नवी को ‘सस्ती काइली जेनर’

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने जाह्नवी कपूर को ताना मारते हुए कहा कि उन्होंने काइली जेनर का स्टाइल कॉपी किया है। एक यूजर ने लिखा, “ये तो आंख बंद करके काइली की नक्ल कर रही हैं।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “सस्ती काइली जेनर।”

बार-बार ड्रेस ठीक करती दिखीं जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor)

जाह्नवी कपूर का आउटफिट तो कमाल का था, लेकिन एक्ट्रेस एंट्री के वक्त बार-बार उसे संभालती नजर आईं। एक्ट्रेस के इस तरीके को देखकर खुद फैंस भी कंफ्यूज हो गए।

आउटफिट में असहज थीं जाह्नवी (Janhvi Kapoor)!

जाह्नवी कपूर की तस्वीर देखकर कई यूजर्स ने दावा किया कि वह इस आउटफिट में बेहद असहज थीं। एक यूजर ने सवाल करते हुए पोस्ट पर लिखा, “यह इस ड्रेस में सहज महसूस नहीं कर रही हैं। तो ऐसे कपड़े पहनने ही क्यों हैं?”