National

एल्विश यादव मेनका गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे और कहा: “हिंदू धर्म को सपोर्ट करने की कीमत है।”

एल्विश यादव इस समय चर्चा में हैं। दरअसल, एक मशहूर यूट्यूबर पर नोएडा में रेव पार्टी आयोजित करने और सांप का जहर सप्लाई करने का आरोप लगा था. बीजेपी सांसद और पीपुल्स फॉर एनिमल्स की नेता मेनका गांधी ने एक स्टिंग ऑपरेशन के बाद एल्फिश यादव पर यह आरोप लगाया. इस मामले में नोएडा पुलिस ने यूट्यूबर्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. हालांकि एल्विश यादव ने एक वीडियो शेयर कर इन सभी आरोपों का खंडन किया है. अब उन्होंने एक नया वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एल्विश यादव मेनका गांधी पर मानहानि का मुकदमा दायर करने की बात कर रहे हैं.

मेनका गांधी पर मानहानि का केस ठोकेंगे एल्विश यादव

एल्विश यादव ने अपने नए व्लॉग में मेनका गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने की बात कही है. उन्होंने कहा, ”मेनका गांधी ने हमें सांपों का नेता कहा था. मानहानि का मामला हो तो इतनी आसानी से नहीं छोड़ूंगा. अब मैं इन चीजों में सक्रिय हो गया हूं, पहले मुझे लगता था कि इसे छोड़ना उचित नहीं है।” “समय क्यों बर्बाद करें? मैं यह बात बड़े आत्मविश्वास से सोचने के बाद ही कहता हूं। पुलिस यह भी कहेगी कि एल्विश इस मामले में शामिल नहीं है। इसके अलावा, एल्विश यादव ने अपने व्लॉग में यह भी कहा कि उन्हें हिंदू धर्म का समर्थन करने के लिए ऐसी सजा मिली। उन्होंने कहा, “बड़े यूट्यूबर्स हिंदू धर्म का समर्थन नहीं करते, लेकिन मैं करता हूं और यही कीमत है।”

मीडिया पर भी जमकर बरसे एल्विश यादव

इसके अलावा एल्विश यादव अपने नए व्लॉग में मीडिया पर भी हमला बोलते नजर आए. उन्होंने कहा: “यह सिर्फ प्रतिष्ठा रेटिंग और दर्शकों की संख्या का मामला है। मीडिया को किसी दूसरे व्यक्ति के नाम से होने वाला नुकसान नजर नहीं आता. जो लोग मुझे नहीं जानते, वे समाचार देखने के बाद मेरे बारे में बहुत बुरी बातें सोचेंगे।