Entertainment

ओटीटी पर Sidharth-Kiara की शादी का वीडियो होगा स्ट्रीम! सामने आए पोस्ट ने फैंस के बीच मचाई खलबली

 सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी इंडस्ट्री के पावर कपल हैं, जो इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर खूब लाइमलाइट बटोर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सिड और कियारा की शादी से जुड़ा कोई नया अपडेट रोजाना सामने आ रहा है। बॉलीवुड का यह कपल राजस्थान में बेहद ही रॉयल अंदाज में शादी के बंधन में बंधने वाला है। इतना ही नहीं, हल्दी और मेहंदी सेरेमनी से जुड़ी जानकारी भी फैंस को मिल चुकी है। लेकिन अब कपल से जुड़ी एक और गुड न्यूज फैंस के सामने आई है, जिसे जानकार हर कोई खुश हो सकता है।

अमेज़न पर स्ट्रीम होगी सिद्धार्थ-कियारा की शादी

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जैसलमेर के फाइव स्टार होटल सूर्यगढ़ में एक दूसरे के साथ सात फेरे लेते दिखाई देंगे। ऐसे में कपल की शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। इस बीच, प्राइम वीडियो ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे देख हर कोई हैरान है। इस पोस्ट में एक कोलाज शेयर किया गया है, जिसमें एक तरफ सिद्धार्थ-कियारा की फोटो है और दूसरी तरफ एक फाइव स्टार होटल की तस्वीर लगी है, जिसमें शूटिंग होते हुए दिखाया गया है। इस पोस्ट के बाद से ही अंदाजा लगाया जा रहा है कि कपल की शादी की डॉक्यूमेंट्री प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो सकती है। बता दें कि साउथ इंडस्ट्री के कपल नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी की डॉक्यूमेंट्री ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हुई थी।

कैसी है सिद्धार्थ और कियारा की गेस्ट लिस्ट

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने कभी भी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है और ना ही दोनों ने अपनी शादी का अब तक ऐलान किया है। लेकिन दोनों सच में शादी कर रहे हैं। 6 फरवरी को दोनों अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने वाले हैं। लेकिन इससे पहले 4 और 5 फरवरी को दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शन होंगे। कपल की शादी की गेस्ट लिस्ट भी ज्यादा लंबी नहीं है। कियारा और सिड की शादी में परिवार के लोगों के अलावा कुछ करीबी दोस्त ही नजर आएंगे।