Entertainment

ओरहान अवत्रामणि ने सुहाना खान समेत इन स्टार किड्स के साथ पार्टी में रंग जमाया. वीडियो देखने वाले लोगों ने कहा: “हर कोई नशे में लग रहा है।”

ओरहान अवत्रामणि अब बी-टाउन का मशहूर चेहरा हैं। ओरहान के न सिर्फ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज हैं बल्कि ईशा अंबानी से लेकर विदेशी स्टार्स तक उनके काफी अच्छे दोस्त भी हैं। फिल्म इंडस्ट्री के स्टार किड्स ओरी के सबसे अच्छे दोस्त हैं। कुछ दिनों पहले बी-टाउन में स्टार किड्स की ग्रैंड पार्टी रखी गई थी जिसमें खुशी कपूर, सारा अली खान, सुहाना खान, अरहान खान, सारा तेंदुलकर और भूमि पेडनेकर और राशा थडानी समेत कई सेलिब्रिटीज मौजूद थे। ओरहान ने पार्टी से कई तस्वीरें शेयर कीं जिसमें उन्होंने कभी सारा अली खान के साथ पोज दिए तो कभी सुहाना खान के साथ। उन्होंने हाल ही में एक पार्टी का वीडियो शेयर किया है जिसमें बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में स्टार किड्स दिखे मस्ती करते

इस वीडियो में आप स्टारकिड्स को मस्ती करते हुए देख सकते हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में “डांस ऑल नाइट” गाना बजता है और अली (ओरहान ओटलेमानी) इसे गाते हैं। पूरा सेलिब्रेशन आप वीडियो में देख सकते हैं. वीडियो में सारा अली खान, सारा तेंदुलकर, खुशी कपूर, अरहान खान, वीर पहाड़िया और सुहाना खान जैसे स्टार किड्स डांस और मस्ती करते नजर आ रहे हैं. वीडियो को साझा करते हुए पूर्व ने लिखा: “सामान्य संदिग्ध, असामान्य और प्रतीत होने वाले यादृच्छिक।”

वीडियो पर ए कमैंट्स

ओरहान अवात्रामणि (Orhan Awatramani) के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ओरी के इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, “भाई करता क्या है, ये तो बता प्लीज।” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “लाइफ हो तो ओरी जैसी वरना डॉन तो ऑलिवर भी है।” एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “पिछले जन्म में क्या किया है तो इस जन्म में स्वर्ग की परी लोग इतना चिपकती हैं।” तो वहीं एक और यूजर ने लिखा, “ये सारे नशे में लग रहे हैं।”