Bollywood

कंगना रनोट की चंद्रमुखी 2 की रिलीज डेट आगे बढ़ी! इस बड़ी फिल्म से हो सकती है टक्कर

कंगना रनोट जब भी बड़े पर्दे पर आती हैं तो अपने फैन्स को एक अलग अवतार से चौंका देती हैं. कंगना जल्द ही “चंद्रमुखी” के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म की घोषणा के बाद से ही इसके फैंस इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म 19 सितंबर को सिनेमाघरों में आने वाली थी, लेकिन अब खबरें हैं कि रिलीज में देरी हो सकती है। कुछ दिनों पहले हॉरर फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. चंद्रमुखी बनीं कंगना रनोट ने अपनी परफॉर्मेंस से फैन्स को चौंका दिया. फिल्म में ऐसे सीन थे जिन्हें देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फैंस के बीच काफी उत्साह है। अब लोग ये जानकर हैरान हैं कि फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है.

पोस्टपोन हुई चंद्रमुखी 2?

लेट्स सिनेमा ने चंद्रमुखी 2 की रिलीज की तारीख को स्थगित करने की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। पोस्ट में अभिनेता राहगव लॉरेंस के साथ कंगना की एक तस्वीर साझा की गई, जो जाहिर तौर पर फिल्म की रिलीज की तारीख को आगे बढ़ा रही है। साथ ही इस फिल्म की रिलीज डेट भी तय हो गई है.

कब रिलीज होगी चंद्रमुखी 2?

पी. वासु द्वारा निर्देशित चंद्रमुखी 2, 19 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। इसी सिलसिले में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया. हालांकि, ताजा आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म 19 सितंबर को नहीं बल्कि 28 सितंबर को रिलीज होगी. हालांकि, अभी तक फिल्म मेकर्स या एक्टर्स की ओर से इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. अगर ये खबर सच है तो फैंस को फिल्म के लिए कुछ दिन और इंतजार करना पड़ सकता है.

किससे टकराएगी चंद्रमुखी 2?

यदि चंद्रमुखी 2 के स्थगित होने की खबर सच है, तो इस बार कंगना कॉमेडी फुकरी में अभिनय करेंगी, जिसके ट्रेलर में पहले ही दर्शकों के बीच काफी चर्चा हो चुकी है। जब से फुकुरी 3 का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है, तब से यह प्रशंसकों के बीच एक हॉट टॉपिक बना हुआ है। ये फिल्म भी 28 सितंबर को रिलीज होगी. यह देखना दिलचस्प होगा कि लोग हॉरर की ओर आकर्षित होते हैं या कॉमेडी की ओर।